बिजली बंद

By: Aug 25th, 2018 12:05 am

बड़सर — विद्युत सब-स्टेशन कोटला के अंतर्गत पड़ते बिझड़ी सेक्शन, धंगोटा सेक्शन, महारल सेक्शन, चकमोह में एचटी व 33 केवी विद्युत लाइन का मरम्मत कार्य किया जाएगा। इसके चलते 25 अगस्त सुबह नौ से तीन बजे तक बिजली बंद रहेगी। यह जानकारी सहायक अभियंता देशराज ने दी। उन्होंने लोगों से सहयोग की अपील की है।

भोरंज — उपमंडल भरेड़ी के अधीन आने वाले सभी उपभोक्ताओं से अपील की जाती है कि 25 अगस्त को विद्युत लाइनों के रखरखाव हेतु विद्युत सप्लाई सुबह नौ से शाम पांच बजे तक पूर्णतया बंद रहेगी। अतः जनता से सहयोग की अपील की जाती है। यह जानकारी विद्युत उपमंडल भरेड़ी के सहायक अभियंता ई. नरेश कौशल ने दी।

नादौन — विद्युत उपमंडल नादौन के अंतर्गत आईपीडीएस के कार्य के दौरान विद्युत लाइनों का संबर्धन किया जा रहा है। बोर्ड के एसडीओ अशोक कुमार ने बताया कि इस कार्य के कारण 27 अगस्त तक क्षेत्र के विभिन्न भागों में विद्युत आपूर्ति बाधित रहेगी। उन्होंने बताया कि 25 अगस्त को नादौन के पत्तन बाजार के निकट बीडीओ कार्यालय परिसर में लगे ट्रांसफार्मर पर कार्य होगा, जिस कारण पत्तन बाजार तथा इसके आसापास के भागों में विद्युत आपूर्ति बाधित रहेगी। 26 अगस्त को नादौन के निकट हरमंदिर तीन तथा 27 अगस्त को हरमंदिर दो के अंतर्गत आने वाले क्षेत्रों की विद्युत आपूर्ति बाधित रहेगी। उन्होंने बताया कि यदि बरसात के कारण इन तय दिनों में कार्य न हो सका, तो अगले दिन उस क्षेत्र में कार्य किया जाएगा। उन्होंने लोगों से सहयोग की अपील की है।

 


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App