मनाली विंटर कार्निवाल में 95 प्रतिभागियों ने आजमाई किस्मत

By: Dec 15th, 2018 12:05 am

 मनाली—विंटर क्वीन सहित वायस ऑफ विंटर कार्निवाल के शुक्रवार को मनाली में अंतिम ऑडिशन संपन्न हुए। विंटर क्वीन प्रतियोगिता को लेकर 30 से अधिक सुंदरियों ने भाग लिया। वायस ऑफ   कार्निवाल प्रतियोगिता के ऑडिशन में भी 65 से अधिक प्रतिभागियों ने ऑडिशन दिए। सब जगह युवतियों सहित युवाओ में भारी उत्साह देखने को मिला है। विंटर क्वीन प्रतियोगिता सहित वायस ऑफ विंटर कार्निवाल को सफल बनाने के लिए कार्निवाल कमेटी ने चंड़ीगढ़, शिमला, मंडी और मनाली में ऑडिशन करवाए। कमेटी ने शुक्रवार को मनाली में ऑडिशन करवाए। दिन भर चले ऑडिशन में 95 से अधिक प्रतिभागियों ने भाग लिया।  मनाली के  वन्य प्राणी विभाग के सभागार में करवाए गए ऑडिशन में युवक-युवतियों में भारी उत्साह देखने को मिला। गौर हो कि शरद सुंदरी को ताज सहित एक लाख नकद इनाम रखा गया है जबकि फास्ट रनर अप को 50 और सकेंड रनरअप को 30 हजार नकद इनाम रखा है। उप समिति प्रभारी शालू चौहान घरसंगी ने बताया कि शिमला, मंडी, मनाली  सहित चंडीगढ़ मे आयोजित ऑडिशन में उन्हें बहुत ही अच्छा टेलेंट मिला है। उन्होंने बताया कि दोनों प्रतियोगिताओं में प्रतिभागी भारी संख्या में उपस्थित हुए हंै। कार्निवाल कमेटी के उपाध्यक्ष एवं एसडीएम मनाली रमन घरसंगी ने बताया कि कार्निवाल कमेटी विंटर क्वीन सहित वायस ऑफ विंटर कार्निवाल को सफल बनाने व रोचक बनाने को हर संभव प्रयास कर रही है। एसडीएम ने कहा कि बाहरी राज्यों से कार्निवाल में भाग लेने आ रही टीमों के प्रतिभागियों के लिय अलग से दो जनवरी को मनाली में ऑडिशन करवाए जाएंगे।

निर्णायक मंडल में ये शामिल रहे

विंटर क्वीन और वायस ऑफ  विंटर कार्निवाल के ऑडिशन में निर्णायक मंडल में शालू घरसंगी, रणवीर सिंह, अमित भाटिया, पीहू, डा. वंदना ठाकुर, नेहा गोयल, गोपाल भारद्वाज, किशन वर्मा, प्रवीन जरेट, दीपक गौतम, उमेश भारद्वाज, कुमार साहिल, दीपक मट्टू, रमेश ठाकुर, दीपक जनदेवा, जसमीत गुलाटी, वर्षा ठाकुर ने अपनी सेवाएं दीं।

 इनका रहा सहयोग

आठ दिसंबर से चंडीगढ़, शिमला, मंडी और मनाली में आयोजित आडिशन में कार्निवाल  कमेटी द्वारा गठित विंटर क्वीन व वायस आफ विंटर कार्निवाल की उप समिति में शालू घरसंगी, मनजीत सिंह गुलाटी, अजय अबरोल, महेश चंद्र एमडी वायस ऑफ  हिमालयाज, चंद्रा पदान, विजय छेलीगपा, अजय भारद्वाज, सिमरन भारद्वाज का सहयोग रहा।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App