एक नजर

By: Apr 30th, 2019 12:01 am

स्टंप्स पर बल्ला मारने पर रोहित को जुर्माना

कोलकाता। मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा पर कोलकाता नाइटराइडर्स के खिलाफ ईडन गार्डन में रविवार को खेले गए मुकाबले में आचार संहिता के उल्लंघन के लिए मैच फीस का 15 फीसदी जुर्माना लगाया गया है। रोहित को चौथे ओवर में पगबाधा आउट दिया गया था, जिससे नाराज होकर उन्होंने स्टंप्स तोड़ दिया था। उन्हें मैदान पर खेल भावना के विपरीत व्यवहार करने के लिए इंडियन प्रीमियर लीग की आचार संहिता नियम 2.2 के तहत लेवल-1 का दोषी ठहराया गया है।

आस्ट्रेलिया लौटे मुंबई के गेंदबाज बेहरनडोर्फ

मुंबई। मुंबई इंडियंस के आस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज जैसन बेहरनडोर्फ अगले महीने इंग्लैंड में होने वाले विश्वकप से पूर्व राष्ट्रीय टीम के शिविर से जुड़ने के लिए स्वदेश रवाना हो गए हैं। पूर्व कप्तान स्टीवन स्मिथ और सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर एक और मैच खेलने के बाद रवाना होंगे, जबकि स्टोयनिस भी दो मई से शुरू होने वाले शिविर के लिए स्वदेश लौटेंगे।

हार्दिक को दूसरे छोर से नहीं मिली मदद

कोलकाता। मुंबई इंडियंस के विकेटकीपर बल्लेबाज क्विंटन डिकाक ने कहा कि कोलकाता नाइटराइडर्स के खिलाफ आईपीएल मैच में हार्दिक पांड्या को दूसरे छोर से सहयोग नहीं मिलने के कारण उनकी टीम को हार का सामना करना पड़ा। डि कॉक ने मैच के बाद संवाददाताओं से कहा कि जब हार्दिक और कीरेन (पोलार्ड) बल्लेबाजी के लिए उतरे तो अच्छा होता कि हमारे कुछ कम विकेट गिरे होते, लेकिन दुर्भाग्य से इस मैच में ऐसा नहीं हुआ। शुरू में विकेटों का पतन हो गया तथा हार्दिक को दूसरे छोर से मदद नहीं मिलने से मुश्किल बढ़ी।

गेल का दावा, राहुल बनेंगे भारत के कप्तान

नई दिल्ली। ‘यूनिवर्स बॉस’ के नाम से मशहूर वेस्टइंडीज के विस्फोटक बल्लेबाज क्रिस गेल का मानना है कि लोकेश राहुल के पास वैसी क्षमता है, जिसमें वह ‘अपने दायरे’ में रहे तो भारतीय कप्तान विराट कोहली की उपलब्धियों की बराबरी कर सकते हैं। राहुल शायद अपनी जिंदगी के सबसे मुश्किल दौर से बाहर निकल चुके हैं, जिसमें आस्ट्रेलिया में टेस्ट मैचों में खराब प्रदर्शन और फिर टीवी कार्यक्रम में टीम के साथी हार्दिक पांड्या के साथ महिला विरोधी टिप्पणियों के बाद बीसीसीआई निलंबित किया जाना शामिल है।

 


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App