ग्रूमिंग को धर्मशाला पहुंचीं ‘मिस हिमाचल’ फाइनलिस्ट्स

By: Apr 1st, 2019 12:07 am

रविवार को होटल दि ट्रांस में हुआ भव्य स्वागत, छह अप्रैल को डा. राजेंद्र प्रसाद मेडिकल कालेज के ऑडिटोरियम में होगा ग्रैंड फिनाले

धर्मशाला -धौलाधार के आंचल में बसे धर्मशाला शहर में प्रदेश की टॉप 20 खूबसूरत युवतियां ‘मिस हिमाचल’ प्रतिभागी के रूप में पहुंच गई हैं। देवभूमि के अग्रणी मीडिया गु्रप ‘दिव्य हिमाचल’ के प्रदेश की बेटियों के लिए आयोजित मेगा इंवेट ‘मिस हिमाचल-2019’ का ताज अपने नाम करने के लिए टॉप-20 फाइनलिस्ट धर्मशाला शीला के होटल दि ट्रांस में तैयारी में जुट गई हैं। होटल दि ट्रांस में पहुंचने पर होटल दि ट्रांस के प्रबंधन ने ‘मिस हिमाचल’ की फाइनलिस्ट्स का भव्य स्वागत किया। टॉप-20 फाइनलिस्ट्स एक सप्ताह चलने वाले ग्रूमिंग सेशन में कड़ी मेहनत कर छह अप्रैल को होने वाले ‘मिस हिमाचल’ ताज के ग्रैंड फिनाले के लिए अपने हुनर में और निखार लाएगीं।

कई प्रतियोगिताओं से गुजरेंगी सभी टॉप-20 फाइनलिस्ट्स

इस दौरान मिस हिमाचल की टॉप-20 फाइनलिस्ट्स युवतियों में महत्त्वपूर्ण प्रतियोगिताएं भी करवाई जाएंगी। जिसमें ‘मिस ब्यूटिफुल आइज’, ‘मिस फोटो जैनेक फेस’, ‘ब्यूटिफुल हेयर’, ‘ब्यूटिफुल स्माइल’, ‘मिस फैशन दिवा’, ‘परफेक्ट टेलेंटेड’, ‘मिस रैंप वॉक मॉडल’, ‘मिस विवेशियस’ और पर्सनलेटी की प्रतियोगिताएं करवाई जाएंगी। सव टाइटल कंपीटीशन के विजेता और उप-विजेताओं को ग्रैंड फिनाले में पुरस्कार दिया जाएगा।

छह अप्रैल के ग्रैंड फिनाले में ये गणमान्य करेंगे हुनर की परख

मिस हिमाचल-2019 का ग्रैंड फिनाले छह अप्रैल को डा. राजेंद्र प्रसाद मेडिकल कालेज टांडा के सरदार सोभा सिंह ओडिटोरियम में आयोजित किया जाएगा। ‘मिस हिमाचल’ में निर्णायक मंडल की भूमिका निभागने के लिए सेलिब्रिटी जज के रूप में मिस युनिवर्स इंडिया 2016 रोशमिता हरीमूर्ति मौजूद रहेंगी। फिनाले को जज करने के लिए भारती तनेजा विशेष रूप से कार्यक्रम में शिरकत करेंगी। वहीं इस दौरान प्रदेश सहित देशभर में अपनी पहचान बना चुका गोगी बैंड भी अपनी शानदार प्रस्तुति देगा।

पांच को स्मार्ट सिटी के लोगों को स्वच्छता का संदेश देंगी प्रतिभागी

इसके अलावा मिस हिमाचल की टॉप-20 फाइनलस्ट्सि देवभूमि हिमाचल की स्वच्छ बनाने के लिए पांच अप्रैल को संदेश देंगी। दिव्य हिमाचल द्वारा धर्मशाला शहर में स्वच्छता रैली का आयोजन किया जाएगा। जिसमें मिस हिमाचल फाईनलिस्ट सहित स्कूल-कालेज, प्राइवेट संस्थान, सस्थाएं और प्रशासनिक अधिकारियों सहित शहर के बुद्धिजीवी लोग विशेष रूप से भाग लेंगे। इस दौरान धर्मशाला शहर के मुख्य स्थानों में चार अप्रैल को साफ-सफाई के साथ-साथ स्वच्छ बनाने का भी संदेश दिया जाएगा। इस दौरान सभी टाप-20 प्रतिभागी सभी को स्वच्छता का संदेश देंगी।

पांच दिन तक चलेगा सेशन

पांच अप्रैल तक धर्मशाला के शीला दि ट्रांस होटल में ग्रूमिंग सेशन का दौर चलेगा। इस दौरान युवतियों को मॉडलिगं, कैट वॉक, योग और इंगलिश स्पिकिंग, पर्सनलैटी डवलपमेंट, डांस, संगीत, सामान्य ज्ञान, मकलोड़गंज की वादियों में एडवेंचर सहित विभिन्न जानकारियां प्रदान की जाएंगी।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App