फूलमालाओं से लादे सुखराम-आश्रय

By: Apr 3rd, 2019 12:10 am

मंडी, डैहर—कांग्रेस से टिकट मिलने के बाद पहली बार मंडी पहुंचे कांग्रेस प्रत्याशी आश्रय शर्मा और पूर्व केंद्रीय मंत्री पंडित सुखराम का मंगलवार को ढोल नगाड़ों के साथ सलापड़ से लेकर मंडी तक कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत किया। आश्रय शर्मा अपने दादा पंडित सुखराम के साथ दिल्ली से मंगलवार को मंडी पहुंचे। इस दौरान सलापड़ पुल पर कार्यकर्ताओं और मंडी जिला के वरिष्ठ नेताओं ने उनका स्वागत किया और फूलमालाओं से लाद दिया। सलापड़ में कांग्रेस के कार्यकर्ताओं के अलावा पूर्व मंत्री प्रकाश चौधरी और सीपीएस सोहन लाल ने भी आश्रय व पंडित सुखराम का स्वागत किया। सलापड़ पुल पर सुबह 11 बजे से ही आश्रय शर्मा का स्वागत करने हेतु कांग्रेस कार्यकर्ताओं व नेताओं के आने का क्रम शुरू हो गया था, जो दोपहर बाद तक जारी रहा। वहीं इसके बाद आश्रय शर्मा ने खुली जीप में सवार होकर लोगों व कार्यकर्ताओं का अभिनंदन स्वीकार किया। सलापड़ के बाद सुंदरनगर और फिर धनोटू चौक में भी आश्रय शर्मा का जोरदार स्वागत हुआ। यहां पर नाचन कांग्रेस ने आश्रय शर्मा और पंडित सुखराम को फूलमालाओं से लाद दिया। इसके बाद नेरचौक भी में बड़ी तादाद में कार्यकर्ताओं ने आश्रय का स्वागत किया, जबकि मंडी शहर में आश्रय शर्मा ने खुली जीप को छोड़ कर पैदल शहर से जुलूस के रूप कार्यकर्ताओं के साथ लोगों का अभिनंदन स्वीकार किया। इस अवसर पर कार्यकर्ताओं ने खूब पटाखे फोडे़। वहीं इसके बाद गांधी भवन में भी जिला कांग्रेस की तरफ से आश्रय शर्मा का स्वागत व अभिनंदन किया गया। इस अवसर पर पंडित सुखराम, पूर्व मंत्री प्रकाश चौधरी, सीपीएस सोहन लाल, लाहुल स्पीति के पूर्व विधायक रवि ठाकुर, मंडी संसदीय क्षेत्र के पर्यवेक्षक राजीव गंभीर, जिला कांग्रेस मंडी के अध्यक्ष दीपक शर्मा, सुंदरनगर जिला के अध्यक्ष पवन ठाकुर, मिल्क फेडरेशन के पूर्व चेयरमेन चेतराम ठाकुर, नाचन से कांग्रेस प्रत्याशी लाल सिंह, जोगिंद्रनगर से जगजीवन पाल, संजू डोगरा, संजीव गुलेरिया समेत कई अन्य नेता उपस्थित रहे।

स्वागत समारोह में एनएच-21 जाम

आश्रय शर्मा के स्वागत समारोह के चलते एनएच-21 पर सलापड़ में जाम की स्थिति बनी रही, जिससे बाहरी राज्यों के पर्यटक वाहनों समेत अन्य वाहन चालकों को भारी परेशानी व समस्याओं का सामना करना पड़ा। जाम को खोलने हेतु पुलिस को कड़ी मशक्कत करने पड़ी।

नहीं पहुंचे कौल-राव व वीरभद्र समर्थक

आश्रय शर्मा के स्वागत समारोह में जहां उनके पिता अनिल शर्मा नहीं पहुंचे, वहीं वीरभद्र सिंह टीम के कुछ चेहरे स्वागत समारोह में नजर नहीं आए। पूर्व मंत्री कौल सिंह ठाकुर भी समारोह में नहीं आए। बताया गया कि परिवार में करीबी रिश्तेदार की मृत्यु होने की वजह से कौल सिंह ठाकुर कार्यक्रम में नहीं आए हैं। इसी तरह से सदर से कांग्रेस प्रत्याशी चंपा ठाकुर भी आश्रय शर्मा के लिए स्वागत को नहीं पहुंचीं। वहीं इसके साथ ही पूर्व मंत्री रंंगीला राम राव, जोगिंद्रनगर से सुरेंद्र ठाकुर और वीरभद्र सिंह टीम में शामिल मंडी के कई करीबी चेहरे भी स्वागत समारोह में नहीं पहुंचे।

 गंभीर बोले, मुख्यमंत्री को दें करारा जवाब

 मंडी। गांधी भवन में आयोजित स्वागत समारोह में मंडी संसदीय क्षेत्र से कांग्रेस के पर्यवेक्षक राजीव गंभीर ने कहा कि पंडित सुखराम व बुर्जगों के काम भुलाए नहीं जा सकते हैं। यह आज मंडी की जनता ने आश्रय शर्मा के स्वागत के लिए उमड़ कर सिद्ध कर दिया है। उन्होंने कार्यकर्ताओं से आहवान किया कि वह आश्रय शर्मा की जीत के लिए दिन रात एक कर दें घमंडी मुख्यमंत्री व झूठे वादे करने वाले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जवाब दें।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App