लाहुल-स्पीति महज 29 रन पर ढेर

By: Apr 23rd, 2019 12:03 am

सुंदरनगर -एमएलएसएम कालेज के मैदान में अंडर-16 अंतर जिला क्रिकेट टूर्नामेंट में अरमान बाली के सात विकेट के दम पर कुल्लू ने लाहुल-स्पीति को महज 29 रन पर लुढ़का दिया। कोच रविकांत जम्वाल ने बताया कि कुल्लू की टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया और पूरी टीम 201 रन बनाकर आलआउट हो गई। लाहुल-स्पीति की तरफ से गेंदबाजी करते हुए धीरज ने तीन विकेट, रचित ने पांच विकट और स्पर्स वर्मा ने दो विकेट लिए। जवाब में लाहुल स्पिति की टीम 29 रन ही बना सकी, जिसमें कोई भी खिलाड़ी दहाई का अंक नही छू सका। सबसे ज्यादा सोनम ने नौ रन बनाए। कुल्लू की तरफ से गेंदबाजी करते हुए अरमान बाली ने सात विकेट लिए, दो धैर्य सूद ने विकेट लिए। एक खिलाड़ी रनआउट हुआ। कुल्लू ने खेल खत्म होने तक तीन विकेट खोकर 72 रन बना लिए है।

मंडी के खिलाफ ऊना 143 रन पर आलआउट

ऊना। ऊना में चल रहे अंडर-16 इंटर डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट मुकाबलों में ऊना व मंडी के बीच शुरू हुए मैच में ऊना की टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का निर्णय लिया और अपनी पहली पारी में 143 रन बनाए। ऊना के लिए अनिरुद्ध ने 39, सुनंदन ने 37 व अखिल ने 24 रनों का योगदान दिया। वहीं, दूसरी ओार मंडी की तरफ से बेहतरीन गेंदबाजी करते हुए जय सिंह ने ऊना के बल्लेबाजों पर कहर बरपाते हुए सर्वाधिक छह विकेट हासिल किए, जबकि मंडी की टीम ने पहले दिन का खेल समाप्त होने तक तीन विकेट के नुक्सान पर 63 रन बनाए। इसमें मेहुल 25 व गोगा 14 रन बनाकर क्रीज पर डटे हुए थे।

शिमला ने बनाए 211 रन

ऊना। पेखूबेला में सोमवार को अंतर जिला क्रिकेट में बिलासपुर के खिलाफ पहले बल्लेबाजी करते हुए शिमला ने 211 रन पर आलआउट हो गई। बिलासपुर की ओर से अर्नव भारद्वाज ने पांच विकेट अपने नाम किए। जवाब में पहले दिन का खेल खत्म होने तक बिलासपुर ने 26 ओवरों में तीन विकेट के नुकसान पर 28 रन बना लिए हैं। वहीं, संतोषगढ़ मैदान में कांगड़ा के खिलाफ हमीरपुर ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए पहली पारी में 51.2 ओवर में 140 रन बनाए। वहीं, कांगड़ा की टीम ने बल्लेबाजी करते हुए पहले दिन का खेल समाप्त होने तक 36 ओवर में तीन विकेट के नुकसान पर 105 रन बनाए।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App