‘डांस हिमाचल डांस’ को ऊना के युवा क्रेजी, तैयारियां जोरों पर

By: Aug 31st, 2019 12:21 am

ऊना –प्रदेश के अग्रणी समाचार पत्र ‘दिव्य हिमाचल’ के इवेंट ‘डांस हिमाचल डांस’ को लेकर युवा वर्ग में भी खासा उत्साह दिख रहा है। युवाओं ने इस इवेंट में भाग लेने के लिए तैयारियां भी शुरू कर दी हैं। ऑडिशन को लेकर युवा वर्ग में काफी क्रेज है, ताकि वह इवेंट में भाग लेकर अपनी प्रतिभा दिखा सकें। ‘दिव्य हिमाचल’ ने ‘डांस हिमाचल डांस’ इवेंट को लेकर स्कॉलर यूनिफाइड स्कूल के बच्चों के बात की तो उन्होंने इस इवेंट को लेकर कुछ यूं रखी अपनी रायः-

इवेंट में जरूर भाग लूगीं

स्कॉलर यूनिफाइड स्कूल ऊना की छात्रा सरगम का कहना है कि वह ‘डांस हिमाचल डांस’ इवेंट सीजन-7 इवेंट में भाग लेंगी। उन्होंने कहा कि वह इस इवेंट का इंतजार कर रही थी। उन्होंने कहा कि यह इवेंट डांस में रुचि रखने वाले प्रतिभागियों के लिए कारगर साबित हो रहा है।

प्रतिभागियों के लिए बेहतर मंच

स्कॉलर यूनिफाइड स्कूल ऊना की छात्रा प्रतिमा का कहना है कि ‘दिव्य हिमाचल’ के इस इवेंट में बेहतर प्रदर्शन कर कई प्रतिभागी अपना भविष्य डांस में बना रहे हैं। इस इवेंट में बेहतर प्रदर्शन कर चुके प्रतिभागियों को बेहतर मंच मिला है।

इवेंट में हुनर दिखाने को तैयार

स्कॉलर यूनिफाइड स्कूल ऊना की छात्रा आस्था ने कहा कि ‘डांस हिमाचल डांस’ इवेंट द्वारा ग्रामीण स्तर के प्रतिभागियों को भी अपनी प्रतिभा दिखाने का बेहतर मौका है। इस प्रतियोगिता में भाग लेकर प्रतिभागी अपना हुनर दिखा सकते हैं।

अपना भविष्य बना सकते हैं

स्कॉलर यूनिफाइड स्कूल ऊना की छात्रा मौली ने कहा कि ‘दिव्य हिमाचल’ द्वारा इस इवेंट के माध्यम से बेहतर मंच मुहैया करवाया जा रहा है। इसके माध्यम से डांस में रुचि रखने वाले प्रतिभागियों को एक ऐसा मंच मिल रहा है। इस मंच पर कोई भी प्रतिभागी अपनी प्रतिभा दिखाकर अपना भविष्य भी बना सकता है।

जोरों शोरों से चल रही तैयारियां

स्कॉलर यूनिफाइड स्कूल ऊना की छात्रा अर्चिशा का कहना है कि ‘डांस हिमाचल डांस’ इवेंट में भाग लेने के लिए लंबे समय से इंतजार कर रही थी। इसके लिए उन्होंने खासी तैयारी भी की है। उन्होंने कहा कि इस इवेंट में भाग लेंगी साथ ही खूब कर रही मेहनत।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App