युवक से झगड़ा, फिर झील में कूदी

By: Oct 11th, 2019 12:30 am

बिलासपुर के लुहणू मोक्ष धाम में पेश आया वाकया, पैराग्लाइडिंग रेस्क्यू टीम ने पानी से बाहर निकाल बचाई कुल्लू की युवती की जान

चांदपुर (बिलासपुर) – बिलासपुर नगर के साथ लगते लुहणू स्थित मोक्ष धाम के पास एक युवती द्वारा गोविंदसागर झील में छलांग लगाकर आत्महत्सा करने की कोशिश की गई। सौभाग्यवश वहां पर मौजूद पैराग्लाइडिंग रेस्क्यू टीम ने डूब रही युवती को बचा लिया। युवती कुल्लू जिला की रहने वाली है और बिलासपुर में कम्प्यूटर कोर्स कर रही है। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने उसका मेडिकल करवाया और परिजनों को बुलाया। बताया जा रहा है कि एक युवक के साथ उसका झगड़ा हुआ था और मानसिक रूप से परेशान होने के चलते उसने झील में छलांग लगा दी। वहीं, यह मामला गुरुवार को दिन भर सुर्खियों में बना रहा। इस घटनाक्रम की शहर में खूब चर्चा भी रही। जानकारी के अनुसार जैसे ही युवती ने छलांग लगाई तो पास ही मौजूद लोगों ने शोर मचाना शुरू कर दिया। इससे पास ही रेस्क्यू टीम तुरंत घटनास्थल पर पहुंच गई। टीम के सदस्यों ने युवती को बाहर निकाला। इसके बाद युवती को अस्पताल ले जाया गया। बाद में पुलिस ने परिजनों को बुलाकर युवती को उनके हवाले कर दिया है। इस घटनाक्रम का एक वीडियो भी वायरल हुआ है, जिसमें युवती को रेस्क्यू टीम द्वारा बचाते हुए दिखाया गया है। बता दें कि लुहणू मैदान के पास गोबिंद सागर झील के किनारे बने मोक्षधाम के समीप कुल्लू जिला की एक युवती ने छलांग लगाई थी। इस दौरान पैराग्लाईडिंग कोर्स की रेस्क्यू टीम के सदस्य हंसराज, पुनीत चंदेल और विशाल ने तुरंत मौके पर पहुंचकर युवती को बाहर निकाला।

क्या कहते हैं एएसपी

बिलासपुर के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक भागमल ठाकुर ने बताया कि एक युवती ने झील में छलांग लगाकर आत्महत्या करने की कोशिश की थी, लेकिन वहां उपस्थित पैराग्लाइडिंग टीम ने रेस्क्यू कर उसे बचा लिया था। पुलिस ने परिजनों को बुलाकर युवती को उनके हवाले कर दिया है।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App