अरविंद केजरीवाल का वार- चुनाव में फायदे के लिए विपक्ष भड़का रहा हिंसा

By: Dec 18th, 2019 1:39 pm

राजधानी दिल्ली में नागरिकता संशोधन एक्ट के खिलाफ विरोध प्रदर्शन में जो हिंसा हुई उसपर अब मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की प्रतिक्रिया आई है. विपक्ष पर निशाना साधते हुए दिल्ली सीएम ने कहा है कि क्योंकि दिल्ली चुनाव में आम आदमी पार्टी को बहुमत मिलने जा रहा है, इसलिए विपक्ष की ओर से हिंसा भड़काई जा रही है.

बुधवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री ने कहा कि दिल्ली में शांति से प्रदर्शन किया जा सकता है लेकिन इसमें हिंसा नहीं होनी चाहिए. जब साबित हो चुका है कि AAP दिल्ली में भारी बहुमत से जीतने वाली है, इसलिए जानबूझकर विपक्ष हिंसा फैला रहा है.

अरविंद केजरीवाल बोले, ‘…इससे विपक्ष को चुनाव में फायदे की उम्मीद है, पहले भी चुनाव में विपक्ष ने दंगा भड़काया था.’ उन्होंने कहा कि इस हिंसा में आम आदमी पार्टी का नाम लाने की कोशिश की गई थी, लेकिन AAP ऐसा क्यों करेगी? हमारी पार्टी को किस तरह फायदा होगा?

अरविंद केजरीवाल बोले कि हम सभी को शांति बरतनी चाहिए, जिनको भी चुनाव में हारने की चिंता है वही इस तरह की हिंसा को भड़का रहे हैं. बता दें कि भारतीय जनता पार्टी की तरफ से आरोप लगाया गया था कि जामिया इलाके में जो हिंसा हुई थी उसे आम आदमी पार्टी के विधायक अमानतुल्लाह खान ने भड़काया है.

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के अलावा उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने भी हिंसा के लिए बीजेपी को जिम्मेदार ठहराया.


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App