कबाड़ कारोबारी के दफ्तर गोदाम पर फिर फायरिंग

By: Dec 27th, 2019 12:30 am

हिमाचल-हरियाणा बार्डर पर गोलियों की गूंज से थर्राया बद्दी, धमकी भरा पर्चा छोड़ बदमाश फरार

बद्दी – हिमाचल-हरियाणा सीमा पर बेखौफ हथियार बंद बदमाशों ने गुरुवार को दोबारा फायरिंग कर दहशत मचा दी। बदमाशों ने कबाड़ कारोबारी के गोदाम पर गोलियां दागी और जान से मारने की धमकी लिखा पर्चा कार्यालय के बाहर चस्पां कर फरार हो गए। हथियारबंद बदमाशों की इस कारगुजारी के बाद से हिमाचल-हरियाणा सीमा पर चौकसी बढ़ा दी गई है। बतातें चलें कि बीते मंगलवार को भी बद्दी से सटे मढ़ांवाला में कार सवार चार बदमाशों ने कबाड़ कारोबारी से 20 हजार की नकदी हथियारों की नोंक पर लूट ली थी। इस दौरान हरियाणा पुलिस से सामना होने पर चारों बदमाश फायरिंग करते हुए हिमाचल की सीमा में दाखिल हो गए थे। दोनों राज्यों की पुलिस इन नकाबपोश हमलावरों की सरगर्मी से तलाश कर रही है, लेकिन गुरुवार को एक बार फिर गुंडागर्दी का नंगा नाच दिखाते हुए बदमाश सरेआम कबाड़ कारोबारी के गोदाम व कार्यालय पर गोलियां बरसा कर भाग गए। घटना की सूचना मिलने के बाद हिमाचल पुलिस अलर्ट हो गई है, वहीं हरियाणा पुलिस ने भी बदमाशों की धरपकड़ के लिए बिशेष पुलिस टीमें तैनात कर दी है। जानकारी के अनुसार बद्दी से सटे मढ़ांवाला में गुरुवार शाम करीब चार बजे कुछ नाकाबपोश दिल्ली नंबर सियाज गाड़ी में आए व कबाड़ कारोबारी के गोदाम पर गोलियां बरसानी शुरू कर दीं। उस समय गोदाम पर कोई भी नहीं था व बदमाश जाते वक्त धमकी लिखा पर्चा कारोबारी पुरुषोतम के कार्यालय के बाहर चिपका गए, जिस पर व्यापारी व उसके परिवार को जान से मारने की धमकी दी गई है व पर्चे के नीचे दिलप्रीत बाबा का नाम लिखा हुआ है। गोलियों की आवाज सुनकर चौकी प्रभारी मढ़ांवाला राजिंद्र सिंह भी मौके पर पहुंचे और नकाबपोशों का पीछा बसौंला तक किया, लेकि न वे उन्हें चकमा देकर फरार हो गए। घटना की  सूचना मिलने के बाद पुलिस ने एसीपी कालका, एसीपी पिंजौर, एसएचओ कालका व पिंजौर घटना स्थल पर पहुंचे व घटनास्थल के आसपास के सीसीटीवी कैमरे की फुटेज को खंगाला । एसीपी पंचकूला यशदीप, एसीपी कालका रमेश ने बताया कि पुलिस इस मामले में गंभीरता से जांच कर रही है। हिमाचल व पंजाब की सभी सीमाओं का सील कर दिया गया है व जल्द ही आरोपी पुलिस की गिरफत में होंगे।

गैंगस्टर दिलप्रीत बाबा के नाम से धमकी

पंजाबी में लिखा धमकी भरा पर्चा जेल में बंद गैंगस्टर दिलप्रीत बाबा के हवाले से लिखा गया है। गैंगस्टर दिलप्रीत बाबा आजकल पंजाबी गायक परमीश वर्मा पर हमले के आरोप में जेल में बंद है। पर्चे पर पंजाबी में लिखा है- ‘तेरा सारा खानदान मार देवांगें, जित्थे मर्जी भज्ज ले, ….पुरषोतम तू बच नहीं सकता।’

व्यापारियों ने लगाए नारे

दूसरी बार कारोबारी पर फायरिंग और हमलावरों के न पकड़े जाने पर गुरुवार शाम गुस्साए व्यापारियों ने हरियाणा पुलिस के खिलाफ नारेबाजी करते हुए बद्दी पिंजौर हाई-वे पर चक्का जाम कर दिया। व्यापारियों ने भी पुलिस प्रशासन से सुरक्षा को चाक चौबंद करने की मांग की है। एसएचओ कालका व पिंजौर ने व्यापारियों को यह कहकर शांत किया कि पुलिस आरोपियों के काफी नजदीक है व जल्द ही आरोपी पुलिस की गिरफ्त में होंगे।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App