बिजली बंद

By: Dec 8th, 2019 12:20 am

बग्गी। विद्युत उपमंडल बग्गी के तहत आने वाले विद्युत अनुभाग घट्टा में नौ दिसंबर  (सोमवार) को सुबह 10 बजे से सायं पांच बजे तक विद्युत आपूर्र्ति बाधित रहेगी। विद्युत विभाग सहायक अभियंता ई. रेवती रमन शर्मा ने बताया कि 22 केवी, एचटी लाइन के लकड़ी के गले-सडे़ पोल बदलने के चलते विद्युत आपूर्ति बाधित रहेगी। विद्युत विभाग घट्टा के गांव घट्टा, राजगढ़, भियुरा, चवाड़ी, स्टोह व खांदला में बिजली बंद रहेगी। विद्युत विभाग इन क्षेत्रों के उपभोक्ताओं से इस व्यवधान के लिए सहयोग की अपील करता है। अधिक जानकारी के लिए उपभोक्ता दूरभाष नंबर 01905 245966 पर संपर्क कर सकते हैं।सरकाघाट। सहायक अभियंता विद्युत उपमंडल सरकाघाट ई. धर्मपाल गुप्ता  ने बताया कि कुनालग गली में एचटी तथा एलटी लाइनों की रिपेयर के चलते सरकाघाट में आठ व 10 दिसंबर को सुबह नौ बजे से सायं पांच बजे तक दो दिन बिजली आपूर्ति बाधित रहेगी। इसके लिए उन्होंने जनता से सहयोग की अपील की है।

जोगिंद्रनगर। प्रदेश राज्य विद्युत परिषद लिमिटेड के उपमंडल नंबर एक जोगिंद्रनगर के सहायक अभियंता हरेंद्र ठाकुर ने बताया कि विद्युत उपमंडल के अंतर्गत नौ दिसंबर को विद्युत की एचटी व एलटी लाइनों के उचित रखरखाव हेतु मेन बाजार जोगिंद्रनगर, ढेलू, मकड़ैना, पठानकोट चौक, हर्बल गार्डन, रेस्ट हाउस, मिनी सचिवालय व सिविल अस्पताल क्षेत्र की विद्युत आपूर्ति प्रातः 10 बजे से सायं कार्य की समाप्ति तक बाधित रहेगी। उन्होंने आम जनता से सहयोग की अपील की है।

मंडी। विद्युत उपमंडल साईगलू के तहत 22 केवी एचटी लाइन गोखड़ा की आवश्यक मरम्मत और रखरखाव के लिए नौ और 11 दिसंबर को प्रातः 10 बजे से सायं पांच बजे तक विद्युत आपूर्ति बंद रहेगी। यह जानकारी विद्युत उपमंडल साईगलू के सहायक अभियंता चमन कुमार शर्मा ने बताया कि इस दौरान गोखड़ा, बलोह, निचली तयास्ल, पपराहल, गलू, लोट, अपर तरयास्ल, बटाहर, सरवाहन और पास के क्षेत्रों में विद्युत आपूर्ति बाधित रहेगी।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App