हैदराबाद रेप एनकाउंटर : पुलिस ने 30 मिनट की पूरी कहानी बताई, ‘हथियार छीन भागे आरोपी, पुलिसकर्मियों पर फायरिंग’

By: Dec 6th, 2019 4:25 pm

पुलिस अधिकारियों ने बताई पूरी कहानीहैदराबाद में आज सुबह डॉक्टर गैंगरेप के आरोपियों का एनकाउंटर किन परिस्थितियों में हुआ इसके बारे में पुलिस ने पूरी जानकारी दी। साइबराबाद के पुलिस कमिश्नर वीसी सज्जनार ने एनकाउंटर वाली जगह से ही प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बताया कि आरोपियों ने पुलिस के हथियार छीनकर भागने की कोशिश की थी। इसके बाद पुलिस को गोली चलानी पड़ी।

सज्जनार ने बताया कि जब आरोपी हथियार छीनकर भागने लगे तो घटनास्थल पर मौजूद अधिकारियों ने उन्हें चेतावनी भी दी, लेकिन कोई असर नहीं हुआ। उन्होंने बताया कि इस गोलीबारी में दो पुलिसकर्मी घायल भी हुए हैं। सज्जनार ने मानवाधिकार आयोग या किसी अन्य संगठन के सवालों पर दो टूक अंदाज में कहा कि हम हर सवाल जवाब देने के लिए तैयार हैं।

पुलिस ने बताया, ‘हमने साइंटिफिक तरीके से जांच की और उसके बाद ही चारों आरोपियों को अरेस्ट किया गया था। पुलिस का कहना है कि पर्याप्त साक्ष्यों के आधार पर गिरफ्तारी की गई और इसी के तहत 10 दिन की न्यायिक हिरासत कोर्ट ने दी। 4 और 5 दिसंबर को आरोपियों से पूछताछ की गई। आज सुबह सीन रीक्रिएशन के लिए हम हम चारों आरोपियों को लेकर गए। वहां आरोपी आरिफ और चिंताकुटा ने पुलिस से हथियार छीने। आरोपियों ने डंडे और पत्थर से पुलिस पर हमला भी किया और भागने की कोशिश की। 2 आरोपियों ने पुलिस के ऊपर गोली भी चलाई। 


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App