हैवन्स सैलून सोलन ने धूमधाम से मनाई पहली वर्षगांठ

By: Dec 10th, 2019 12:20 am

सोलन – देवभूमि का जाने माने हैवन्स ग्रुप के हैवन्स स्पा एंड युनिसेक्स सैलून ने सोमवार को धूमधाम से अपनी पहली वर्षगांठ मनाई। हैवन्स ग्रुप प्रदेश का सबसे बड़ा सैलून है जो कि प्रदेश में श्रृंगार की दुनिया में स्मार्ट रेव्यूलेशन लाया है। हैवन्स समूह के सीएमडी जितेंद्र ठाकुर ने सोलन के विवांता मॉल में सैलून एंड स्पा का गत वर्ष शुभारंभ विधिविधान के साथ किया। हिमाचली सेवा ट्रस्ट के संस्थापक हिमाचली देवी व बालक ठाकुर द्वारा सैलून का उद्घाटन किया गया। सैलून की पहली वर्षगांठ के उपलक्ष्य पर केक कटिंग सेरेमनी का आयोजन किया गया। इस अवसर पर समस्त स्टाफ मौजूद रहा। हैवन्स सैलून के प्रबंधक जितेंद्र ठाकुर ने ग्राहकों को विश्वास दिलाया है कि भविष्य में भी उनका प्यार व सहयोग उन्हें मिलता रहेगा। हैवन्स सैलून सोलन में करीब 30 एक्सपर्ट उपलब्ध हैं, जो ग्राहकों को मनपसंद लुक देकर ग्राहकों की पहली पसंद बन चुके हैं।

वर्षगांठ के उपलक्ष्य पर आकर्षक आफर

वर्षगांठ के उपलक्ष्य पर हैवन्स यूनिसेक्स सैलून द्वारा ग्राहकों को आकर्षक ऑफर प्रदान किए जा रहे हैं। जिसमें ग्राहकों को सभी सेवाओं पर फ्लैट 50 प्रतिशत की छूट दी जा रही है। जबकि ब्राइडल व पार्टी मेकअप के लिए भी 50 प्रतिशत की छूट प्रदान की जा रही है। यह सुविधा दो दिन तक ग्राहकों को मुहैया करवाई जाएंगी।

सामाजिक कार्यों में भी बढ-चढ़कर भाग लिया

वर्ष भर में सैलून द्वारा सामाजिक कार्यों में भी बढ-चढ़कर भाग लिया गया। इसी कड़ी में सैलून द्वारा विभिन्न विद्यालयों के विद्यार्थियों की प्रतिभा को देख वाउचर बांटे गए और पर्सनेलिटी डिवेलपमेंट व नशे से दूर रहने के प्रति जागरूक भी किया गया। हैवन्स सैलून सोलन के प्रबंधक जितेंद्र ठाकुर ने बताया कि उनके द्वारा छात्रों की प्रतिभा बढ़ावा देने के लिए समय-समय कार्यक्रमों का आयोजन किया जाता है।

ये सुविधाएं दे रहा सैलून

हैवन्स सैलून में ग्राहकों को मेकअप फॉरएवर, मेकअप रेवोल्यूशन, हुडा ब्यूटी, बेनाफिट केयर मैटिक, कवर फिक्स, एमओसी, एयरब्रश मेकअप, फल्यूड फेशियल इन ब्यूटी कई तरह के हेयर व ब्यूटी ट्रीटमेंट भी उपलब्ध करवाए जाते हैं। यहां ब्यूटी एक्सपर्ट स्पेशल स्किन एनालाइजिंग मशीन से स्किन के सभी कन्सर्न को जांचने के बाद ही उन्हें अगला उपचार दिया जाता है। 


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App