आईसीसी महिला टी-20 वर्ल्ड कप: भारत की लगातार चौथी जीत, श्रीलंका को 7 विकेट से दी मात

By: Feb 29th, 2020 1:00 pm

India vs Sri Lanka Live Score, Women's T20 World Cupभारत ने आईसीसी महिला टी-20 वर्ल्ड कप के ग्रुप ए मैच में शनिवार को श्रीलंका को 7 विकेट से मात दे दी. इसी के साथ ही भारत ने इस टूर्नामेंट में लगातार चौथी जीत दर्ज कर ली है. भारत पहले ही सेमीफाइनल में जगह बना चुका है. श्रीलंका को हराकर भारत ने अपने ग्रुप के सभी मैच जीतते हुए पॉइंट्स टेबल में टॉप पर जगह पक्की कर ली है. भारतीय महिला टीम ग्रुप मैचों में ऑस्ट्रेलिया, बांग्लादेश, न्यूजीलैंड और श्रीलंका को मात देकर 2020 टी-20 वर्ल्ड कप टूर्नामेंट में अब तक अजेय है.

इस मैच में भारत ने पहले श्रीलंका को 9 विकेट पर 113 रनों के मामूली स्कोर पर रोक दिया. फिर जवाब में 3 विकेट गंवा कर लक्ष्य हासिल कर लिया. भारत ने 14.4 ओवर में तीन विकेट पर 116 रन बनाकर जीत दर्ज की. भारत के लिए शेफाली वर्मा ने सबसे ज्यादा 47 रनों की पारी खेली. स्मृति मंधाना ने 17 रन बनाए. इसके अलावा कप्तान हरमनप्रीत कौर, जेमिमाह रोड्रिग्ज और दीप्ति शर्मा ने 15-15 रन बनाए. भारत ने ग्रुप स्टेज में अपने सभी चारों मैच जीते और इस तरह से उसने आठ अंक हासिल किए. अब भारतीय टीम बढ़े मनोबल के साथ सेमीफाइनल में उतरेगी.

श्रीलंका ने भारत को दिया 114 रनों का टारगेट

श्रीलंका ने भारत के खिलाफ आईसीसी महिला टी-20 वर्ल्ड कप के ग्रुप ए मैच में शनिवार को नौ विकेट पर 113 रन बनाए. श्रीलंका की तरफ से कप्तान चमारी अटापट्टू ने सर्वाधिक 33 रन बनाए. भारत की तरफ से राधा यादव ने 23 रन देकर चार विकेट लिये.


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App