एक नजर

By: Mar 9th, 2020 12:01 am

तेंडुलकर संग इरफान के बेटे की बॉक्सिंग

नई दिल्ली। पूर्व भारतीय तेज गेंदबाज इरफान पठान ने अपने ऑफिशल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में उनका बेटा इमरान क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंडुलकर के साथ मस्ती करते दिख रहे हैं। सचिन भी उसी अंदाज में दिख रहे हैं। वीडियो में इमरान सचिन से पहले बॉक्सिंग करते दिख रहे हैं और फिर मास्टर ब्लास्टर के साथ अपनी हाइट भी नापते हैं। सचिन की प्रतिक्रिया वैसी ही रहती है। वह बेंच पर खड़े इमरान से अपनी हाइट मापते हैं और फिर बॉक्सिंग करने के अंदाज में उनके साथ मस्ती करते हैं।

विकास-पूजा रानी का ओलंपिक में स्थान पक्का

अम्मान। राष्ट्रमंडल खेलों के स्वर्ण पदक विजेता विकास कृष्णन (69 किग्रा) और पूजा रानी (75 किग्रा) ने एशिया/ओसनिया ओलंपिक क्वालिफायर मुक्केबाजी टूर्नामेंट में अपने-अपने मुकाबले जीतकर सेमीफाइनल में प्रवेश करने के साथ ही इस साल होने वाले टोक्यो ओलंपिक का कोटा हासिल कर लिया। विकास ने 69 किग्रा वर्ग में जापान के सेवांरेट््स ओकाजावा को 5-0 से पराजित कर सेमीफाइनल में जगह बनाई और ओलंपिक कोटा हासिल किया। पूजा रानी ने भी शानदार प्रदर्शन करते हुए थाईलैंड की पोमनीपा चूटी को 5-0 से पराजित कर ओलंपिक का टिकट हासिल कर लिया। 

पेस-बोपन्ना की जीत के बावजूद हारा भारत

जागरेब। भारत के सबसे अनुभवी खिलाड़ी रोहन बोपन्ना ने शनिवार को युगल मैच जीतकर डेविस कप विश्व ग्रुप क्वालिफायर मुकाबले में टॉप सीड क्रोएशिया के खिलाफ भारतीय उम्मीदों को जिंदा किया। मगर 2014 के यूएस चैंपियन मारिन सिलिच ने पहला उलट मैच जीतकर क्रोएशिया को 3-1 से जीत दिलाते हुए नवंबर में होने वाले 18 टीमों के फाइनल्स में पहुंचा दिया। 46 साल के पेस और बोपन्ना ने युगल मैच में मैट पेविच और फ्रांको स्कूगोर को दो घंटे 21 मिनट तक चले बेहद संघर्षपूर्ण मुकाबले में 6-3, 6-7, 7-5 से हराकर मुकाबले का स्कोर 1-2 कर दिया। भारत ने पहले उलट एकल मैच में प्रजनेश गुणेश्वरन की जगह 127वीं रैंकिंग के देश के नंबर एक एकल खिलाड़ी सुमित नागल को उतारा था।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App