बच्चे समेत दो की जान गई

By: Mar 12th, 2020 12:30 am

गोहर, मंडी – होली के दिन मंडी जिला में हुए विभिन्न सड़क हादसों में एक बच्चे सहित महिला की मौत हो गई, जबकि पांच लोग घायल हो गए। जानकारी के अनुसार गोहर उपमंडल के अंतर्गत बाड़ा के समीप सौंदी नामक मोड़ पर मंगलवार को एक आल्टो कार के दुर्घटनाग्रस्त होने से आठ वर्षीय बालक व एक बुजुर्ग महिला की मौत हो गई, जबकि दो अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए है। कार मालिक व चालक दलीप सिंह को पीजीआई चंडीगढ़ रैफर किया गया है। इसके अतिरिक्त गीता देवी नामक एक अन्य लड़की मेडिकल कालेज नेरचौक मे उपचाराधीन है। थाना प्रभारी गोहर सूरम सिंह ने बताया कि दलीप सिंह मंगलवार को अपनी कार (एचपी32-6148) में बाड़ा की ओर जा रहा था। कार में चालक सहित एक आठ वर्षिय बालक पुनीत, 78 वर्षीय जालमू देवी और गीता देवी सवार थे। कार सुबह करीब 10 बजे जैसे ही सौंदी मोड़ पर पंहुची तो चालक गाड़ी पर से नियंत्रण खो बैठा और कार अनियंत्रित होकर करीब 400 फुट गहरे नाले में गिर गई। हादसे में जालमू देवी बुजुर्ग महिला की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, जबकि आठ वर्षीय आलक पुनीत कुमार ने क्षेत्रीय अस्पताल मंडी में दम तोड़ दिया। इसके अलावा दो अन्य सड़क हादसों में भी तीन व्यक्ति  घायल हो गए हैं। सरकाघाट में मारुति कार व पिकअप की टक्कर होने से दो युवक घायल हुए हैं। दोनों को नेरचौक मेडिकल कालेज में भर्ती करवाया गया है, जबकि रिवालसर कस्बे के नजदीक कलखर में एक टिप्पर के खाई में गिरने से चालक घायल हो गया है।

जारी की राहत राशि

स्थानीय प्रशासन ने दोनों मृतकों (जालमू देवी व आठ वर्षीय पुनीत) के परिजनों को 10-10 हजार तथा घायल दलीप सिंह व गीता देवी के परिजनों को 5-5 हजार की आर्थिक सहायता वितरित कर दी है। तहसीलदार चच्योट स्थित गोहर जय गोपाल शर्मा ने इसकी पुष्टि की है।

बरोटीवाला में जीप पलटी, एक मरा, दो जख्मी

बीबीएन- बरोटीवाला के तहत हरिपुर-पट्टा मार्ग पर एक पिकअप अनियंत्रित होकर पलट गई जिससे पिकअप सवार एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि दो घायल हो गए। पुलिस को दिए बयान में ब्रह्म दत्त निवासी गांव महाली डाक. बधौनीघाट जिला सोलन ने बताया कि मंगलवार को वह ज्ञान चंद निवासी जराबल व राम सरन निवासी बाग डकरैणा के साथ पिकअप में जरावल से माहली जा रहा था। गाड़ी को चालक मनोहर लाल चला रहा था, जब वे च्योटा गांव के पास पहुंचे तो चालक अचानक गाड़ी पर से नियंत्रण खो बैठा, जिस कारण गाड़ी सड़क पर पलट गई। इस हादसे में राम सरन की मौके पर मृत्यु हो गई, जबकि ब्रहम दत्त व ज्ञान चंद को चोटें आई हैं।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App