डलहौजी में युवती ने खाया जहर, चंबा के एक होटल में गिरने से एक युवक की मौत

By: Feb 12th, 2021 4:58 pm

स्टाफ रिपोर्टर, डलहौजी
उपमंडल की मेल पंचायत में गलती से जहरीली वस्तु निगलने से एक युवती की मौत हो गई। पुलिस ने सिविल अस्पताल चुवाडी में मृतका के शव का पोस्टमार्टम करवाने के उपरांत परिजनों को सौंप दिया है। पुलिस ने घटना की इत्ल्ला रपट रोजनामचे में डालकर विस्तृत कारणों की जांच आरंभ कर दी है। मेल गांव की एक युवती की गत देर शाम गलती से जहरीली वस्तु निगलने से अचानक तबीयत बिगड़ गई।

इस पर परिजन युवती को तुरंत उठाकर उपचार के लिए हरिगिरि अस्पताल लाया गया। जहां युवती की गंभीर हालत को देखते हुए चिकित्सकों ने टांडा भेज दिया। मगर रास्ते में युवती की तबीयत काफी खराब होने पर परिजन सिविल अस्पताल चुवाडी ले गए। युवती ने चुवाडुी अस्पताल में चिकित्सीय उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। उधर, एसएसपी चंबा अरूल कुमार ने घटना की पुष्टि की है।

बाथरूम में गिरने से युवक की मौत

दिव्य हिमाचल ब्यूरो, चंबा
पर्यटन स्थल जुम्महार के एक निजी होटल के बाथरूम में गिरने के कारण युवक की मौत हो गई। मृतक की पहचान नीटू पुत्र रमेश कुमार वासी गांव बनानी के तौर पर की गई है। पुलिस ने मृतक के शव का शुक्रवार को मेडिकल कालेज चंबा में पोस्टमार्टम करवाने के उपरांत परिजनों को सौंप दिया है।

पुलिस ने घटना की इत्ल्ला रपट रोजनामचे में डालकर विस्तृत कारणों की जांच आरंभ कर दी है। उधर, एसएसपी चंबा अरुल कुमार ने घटना की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि युवक की मौत की सही वजह का पता पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद चलेगा। फिलहाल मृतका के शव का पोस्टमार्टम करवाकर वारिसों के हवाले कर दिया गया है।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App