नेक्सजू मोबिलिटी ने लांच की ई साइकिल

By: Feb 18th, 2021 12:05 am

नई दिल्ली — सस्टेनेबल मोबिलिटी प्रदाता नेक्सज़ू मोबिलिटी ने अपने ईवी के पोर्टफोलियो का विस्तार करते हुए नई साइकिल रोम्पस प्लस लांच करने की घोषणा की है। कंपनी ने कहा कि यह एक इनोवेटिव 3-स्पीड ईवी है, जिसका इस्तेमाल स्कूटर या साइकिल के रूप में किया जा सकता है। इसमें 36 वोल्ट का बीएलडीसी मोटर लगा है। इसमें इन फ्रेम 36वोल्ट, 5.2 एएच लिथियम आयन बैटरी है।

यह महज 2.5 से 3 घंटे में फुल चार्ज होती है। 25 किमी प्रति घंटे की गति और ऑटो कटऑफ फीचर के साथ, यह ईवी थ्रोटल मोड पर 25 किलोमीटर की रेंज और इको पेडेलक मोड पर 35 किलोमीटर की सवारी प्रदान करती है। इसकी कीमत 31,983 रुपए है। मोटर और बैटरी भी ब्रांड की फिलोसॉफी के हिसाब से बनी है और 18 महीने की वारंटी मिलती है।

कंपनी के मुख्य परिचालन अधिकारी ( सीओओ ) राहुल शोणक ने कहा कि रोम्पस प्लस नेक्सज़ू के शहरी मोबिलिटी को और अधिक रोमांचक, स्वच्छ और मजेदार बनाने के विजन पर आगे बढ़ती है। हमारी रिसर्च और डिवेलपमेंट टीम ने सबसे कुशल इलेक्ट्रिक पावरट्रेन और कुशल बैटरी को विकसित करने और उन्हें साथ लाने का शानदार काम किया है जो ग्राहकों को लंबी राइड के विकल्प प्रदान करता है।

अंतरराष्ट्रीय गुणवत्ता मानकों के साथ निर्मित और चाकन (पुणे) स्थित हमारी अत्याधुनिक विनिर्माण सुविधा से इसे पेश किया गया है। यह टिकाऊ वाहन भारत में बेस्ट इलेक्ट्रिक सुपरसाइकिल से कम नहीं है। हमें अपनी नवीनतम पेशकश लांच करने पर गर्व है, जो हमें स्वदेशी, आत्मनिर्भर ब्रांड बनने के हमारे लक्ष्य के करीब लाती है। एक लक्ष्य जिसके लिए हम अपने भविष्य की प्रोडक्ट ऑफरिंग पर काम करना जारी रखेंगे।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App