अखिल भारतीय टेनिस संघ के अध्यक्ष बोले, टेनिस खिलाडिय़ों को 100 फीसदी सहयोग देगा एआईटीए

By: Feb 21st, 2021 12:04 am

नई दिल्ली — अखिल भारतीय टेनिस संघ (एआईटीए) के अध्यक्ष अनिल जैन ने खिलाडिय़ों को अपना 100 फीसदी सहयोग देने का आश्वासन दिया है और साथ ही खिलाडिय़ों से खेल में अपना 100 फीसदी सहयोग देने का आग्रह किया है। जैन ने यहां शुक्रवार को दिल्ली लॉन टेनिस एसोसिएशन कॉम्प्लेक्स में लड़कियों के लिए उच्च प्रदर्शन प्रशिक्षण शिविर के समापन के बाद कहा कि खिलाड़ी देश का भविष्य हैं।

केवल यही खिलाड़ी भारतीय टेनिस को अंतरराष्ट्रीय स्तर पर रख सकते हैं। एआईटीए के अध्यक्ष ने नेशनल फेडरेशन की ओर से राष्ट्रीय टेनिस केंद्र स्थापित करने और 30 खिलाडिय़ों की मदद करने की योजना के बारे में बताते हुए कहा कि भारतीय टेनिस की सभी समस्याओं के समाधान के लिए हरसंभव प्रयास किया जाएगा।

उन्होंने मेलबॉर्न में शनिवार सुबह डब्ल्यूटीए टूर्नामेंट में अंकिता रैना की युगल जीत की सराहना करते हुए कहा कि युवा खिलाड़ी अंकिता और सानिया मिर्जा की तरह बन कर और आगे जा सकते हैं। एआईटीए की ओर से मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) अखौरी बिस्वदीप ने आशा व्यक्त की कि नेशनल फेडरेशन राष्ट्रीय टेनिस केंद्र के माध्यम से खिलाडिय़ों के लिए हर बेहतर और मुमकिन सहायता प्रदान करने के लिए भविष्य में अधिक संसाधन उत्पन्न करने में सक्षम होगा।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App