सोनी म्यूजिक इंडिया का रोज रोज गाना हुआ रिलीज

By: Feb 6th, 2021 12:04 am

मुंबई — सोनी म्यूजिक इंडिया का जारी किया गया रोज रोज गाना रिलीज हो गया है। दि येलो डायरी और ग्रैमी अवार्ड नॉमिनी शिल्पा राव एक साथ मिलकर रोज़ रोज़ यह गाना लेकर आ रहे हैं जो आधुनिक दौर के रिलेशनशिप को दर्शाता है और यह सिखाता है कि अपने प्यार में मधुरता बनाए रखें। सोनी म्यूजिक इंडिया का जारी किया गया यह गाना वेलेंटाइन डे के सेलिब्रेशन तक प्यार के इस रहस्य को बयान करता है।

रोज़ रोज़ के म्यूजि़क वीडियो में ईशा तलवार (मिर्जापुर फेम) और डांसर-अभिनेता अर्जुन मेनन कंटेम्प्ररी डांस सीक्वेंस करते हुए नजऱ आते हैं। वेलेंटाइन डे से कुछ ही दिन पहले रिलीज़ होने वाला यह गाना प्यार के दिन की व्याख्या करता है। यह गाना इस बात पर ज़ोर देता है कि दुनिया में एक मजबूत प्यार के रिश्ते में बातचीत होना ज़रूरी है।

शिल्पा राव का मानना है कि,जब भी कोई आर्टिस्ट अपने स्वतंत्र म्यूजि़क के ज़रिए अपनी भावना को अभियक्त करता है तो मुझे यह बेहद प्रेरणादायी लगता है दि येलो डायरी के साथ इस गाने पर काम करने का अनुभव बहुत ही बेहतरीन रहा। हम कभी कभी अपनी रोज़मर्रा की जिंदगी में इतने खो जाते हैं कि छोटी छोटी बातों को नजऱअंदाज करने लगते हैं, जो प्यार में काफी अहमियत रखते है।

इस वेलेंटाइन डे पर अपने प्रियजनों को यह बताने के लिए समय निकालें कि आप उनकी परवाह करते हैं, और आप उन्हें खो नहीं सकते। सोनी म्युजि़क इंडिया प्रस्तुत रोज़ रोज़ यह गाना अब सभी स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध है।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App