उत्तराखंड में 10 लापता हिमाचलियों का अभी इंतजार, सीएम बोले, राज्य सरकार से संपर्क में

By: Feb 11th, 2021 4:43 pm

स्टाफ रिपोर्टर-शिमला
मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा कि उत्तराखंड त्रासदी में लापता हिमाचल के लोगों का इंतजार कर रहे हैं। 10 लोग इस त्रासदी में लापता हुए हैं। तलाश में उतराखंड सरकार और केंद्र सरकार लगातार काम कर रही है। सीएम ने कहा कि उनकी उत्तराखंड के मुख्यमंत्री से भी बातचीत हुर्ह है। आश्वासन दिया है कि राहत और बचाव कार्य में किसी तरह की कमी नहीं आने दी जा रही है। लापता लोगों को तलाशने का काम चला हुआ है।

पंचायती राज चुनावों में युवाओं की जीत पर मुख्यमंत्री ने कहा कि ये खुशी की बात है कि जो जीत कर आए हैं, पढ़े-लिखे हुए हैं। ऐसे में उन्हें उम्मीद है कि युवा अपने क्षेत्र और पंचायत के विकास के लिए काम करेंगे। लोगों ने बड़ी उम्मीदों के साथ इन्हें जीता कर भेजा है। ऐसे में युवाओं को उन्होंने शुभकामनाएं दी है। वहीं सीएम ने कहा कि हिमाचल सरकार रिसोर्स को लेकर भी चिंतित है।

हिमाचल में इन सभी को लेकर काम करने की जरूरत है और सरकार इस पर कार्य कर रही है। राज्य में संभावनाओं की तलाश की जा रही है, ताकि आमदनी हो सके। दिल्ली टूर पर सीएम ने कहा कि वे दिल्ली जाएंगे फिर आएंगे, फिर जाएंगे। लेकिन उन्होंने सवाल को टाल दिया।

क्यास लगाए जा रहे हैं कि हिमाचल को मिलने वाले बल्क ड्रग फार्मा और एफसीएम मामलों को लेकर वे दिल्ली में अधिकारियों और मंत्रियों से बातचीत कर सकते हैं। इसके अलावा संसद में जिस तरह अनुराग ठाकुर और एक अन्य सांसद के बीच नोकझोक की वीडियो सामने आई है उस पर सीएम ने कहा कि उन्होंने अभी इसे नहीं देखा है, न ही इसकी कोई जानकारी है।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App