अंब में कांगड़ा निवासी ड्राइवर से पकड़ी शराब, ऊना में बिगड़ैल चालकों को सिखाया सबक

By: Apr 6th, 2021 3:58 pm

स्टाफ रिपोर्टर, अंब
अंब पुलिस ने नंदपुर में भारी मात्रा में अवैध शराब की खेप बरामद की है। पुलिस ने मामले में गाड़ी चालक जुगल किशोर निवासी दौलतपुर चौक व गाड़ी में बैठक एक अन्य व्यक्ति प्रकश चंद निवासी सदमा (कांगड़ा) के खिलाफ मामला दर्ज कर तफ्तीश आरंभ कर दी है।

जानकारी के अनुसार अंब पुलिस ने बीती रात नंदपुर में गश्त पर रवाना थी। इस दौरान पुलिस ने एक गाड़ी की तलाशी तो उसमें अवैध रूप से ले जाई जा रही 16,20,000 मिलीलीटर देशी शराब बरामद हुई। पुलिस ने अवैध शराब को कब्जे में लेकर तफ्तीश आरंभ कर दी है।

एसपी अर्जित सेन ठाकुर ने बताया कि पुलिस ने नंदपुर में अवैध शराब पकड़ी है। पुलिस ने मामले में गाड़ी चालक व एक अन्य व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच आरंभ कर दी है।

ट्रैफिक रूल्ज तोडऩे वालों को सिखाया सबक

नगर संवाददाता, ऊना

यातायात नियमों की अवहेलना करना 388 वाहन चालकों को महंगा पड़ा। पुलिस ने इनके चालान काट 1,14,400 रुपए जुर्माना वसूल किया है। एसपी अर्जित सेन ठाकुर ने बताया कि 55 चालान बिना हेल्मेट के वाहन चलाने पर, 68 चालान बिना सेफ्टी बैल्ट के वाहन चलाने पर, 32 चालान बिना लाईसैंस के वाहन चलाने पर, 10 चालान खतरनाक तरीके से वाहन चलाने पर, पांच चालान यातायात के संकेतों की अवहेलना करने पर, तीन चालान बिना बीमा के वाहन चलाने पर, सात चालान अनाधिकृत स्थान पर वाहन पार्क करने पर, 12 चालान दोपहिया वाहन पर ट्रिप्पल राईडिंग करने पर, 98 चालान गति सीमा से अधिक गति से वाहन चलाने पर व 98 चालान मोटर वाहन अधिनियम की अन्य धाराओं के अंतर्गत किए गए हैं।

इसके अतिरिक्त सार्वजनिक स्थान पर धूम्रपान करने पर 21 व्यक्तियों के चालान धुम्रपान निषेध अधिनियम के अंतर्गत किए गए व जुर्माने के रूप में कुल 2100 रुपए प्राप्त किए गए हैं। इसी कड़ी में सार्वजनिक स्थान पर फेस मास्क न पहनने पर 32 व्यक्तियों के चालान पुलिस अधिनियम के अंतर्गत किए गए तथा जिनसे कुल 16,500 रुपए जुर्माने के रूप में प्राप्त किए गए हैं।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App