कई फिल्मी हस्तियां आ चुकी हैं कोरोना की चपेट में

By: Apr 6th, 2021 11:00 am

मुंबई — कोरोना वायरस (कोविड-19) के संक्रमण से फिल्म नगरी भी बुरी तरह प्रभावित हुई है। अभिनेता अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया के जरिए जानकारी दी थी कि वह कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं और घर में क्वारंटीन हैं। अब ‘टॉयलेट एक प्रेम कथा’ में उनकी अभिनेत्री रहीं भूमि पेडनेकर कोविड-19 से संक्रमित हो गई हैं।

इसके अलावा उरी द सर्जिकल स्ट्राइक के अभिनेता विक्की कौशल भी कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं। भूमि पेडनेकर ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट साझा कर लिखा है कि आज मुझे कोविड-19 के हल्के लक्षण मिले हैं, लेकिन मैं ठीक महसूस कर रही हूं और खुद को क्वारंटीन कर लिया है।

डाक्टरों और स्वास्थ्य जानकारों की तरफ से दिए गए दिशा-निर्देशों का मैं पालन कर रही हूं। अगर आप मेरे संपर्क में आए हैं तो कृपया जल्द जांच करवा लें। टीवी श्रृंखला ‘भाभीजी घर पर हैं’ में काम करने वाली शुभांगी अत्रे भी कोरोना की चपेट में आ गई हैं। शो में अंगूरी भाभी का किरदार निभाने वाली शुभांगी अत्रे ने खुद को क्वारंटीन कर लिया है।

इसके साथ ही वे कोरोना वायरस को लेकर सावधानियां बरत रही हैं। सदी के महानायक अमिताभ बच्चन, उनके पुत्र अभिषेक बच्चन, फिल्म अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन और पुत्री आराध्या जुलाई 2020 में कोरोना से संक्रमित पाए गए थे, उन्हें मुंबई के नानावटी अस्पताल में भर्ती कराया गया था, वे सभी स्वस्थ हो गए।

अभिनेता आमिर खान भी कोरोना वायरस से संक्रमित हुए थे। इनसे पहले भी कई बॉलीवुड हस्तियां कोरोना वायरस की चपेट में आ चुकी हैं और उपचार के बाद वे ठीक भी हो चुके हैं। मार्च 2020 में बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर कोरोना पॉजिटिव पाई गई थीं और बाद में ठीक हो गईं। 74 साल के अभिनेता किरण कुमार, फिल्म प्रोड्यूसर शिबाशीष सरकार भी कोरोना वायरस को शिकस्त दे चुके हैं।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App