अवैध शराब बनाने वालों के खिलाफ उत्तर प्रदेश पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 107 तस्कर गिरफ्तार

By: Apr 6th, 2021 2:54 pm

शाहजहांपुर — उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में कच्ची शराब बनाने और बिक्री करने वालों के खिलाफ पुलिस की कार्रवाई लगातार जारी है, जिसके चलते पुलिस ने 1232 लीटर कच्ची शराब व 29 भट्ठियों सहित शराब बनाने के उपकरणों के साथ 107 शराब तस्करों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने 19000 लीटर लहन भी नष्ट की है।

फिलहाल पुलिस ने गिरफ्तार किए गए सभी अभियुक्तों को आबकारी अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर जेल भेज दिया है। पंचायत चुनावों को दृष्टिगत रखते हुए पुलिस अधीक्षक एस आनंद के निर्देश पर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण संजीव कुमार बाजपेई और अपर पुलिस अधीक्षक नगर संजय कुमार के निर्देशन व समस्त क्षेत्राधिकारियों के पर्यवेक्षण में जिला के सभी थानों की पुलिस द्वारा जहरीली शराब के निष्कर्षण एवं तस्करी व अवैध शराब की बिक्री व कारोबार करने वालों के खिलाफ चलाए गए अभियान के तहत पुलिस को बड़ी सफलता मिली है।

पुलिस द्वारा चलाए गए अभियान के तहत 1232 लीटर अवैध शराब व 29 भट्ठियों सहित कच्ची शराब के 107 कारोबारियों गिरफ्तार किया है। पुलिस ने मौके से 19000 लीटर लहन को भी नष्ट किया है। छापामारी के दौरान मौके से शराब बनाने के उपकरण आदि बरामद करते हुए पुलिस ने गिरफ्तार किए गए सभी अभियुक्तों को आबकारी अधिनियम की धाराओं में 105 मुकदमे दर्ज करते हुए जेल भेज दिया है।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App