आज सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ जीत की हैट्रिक को उतरेगी मुंबई, चौथे स्थान पर है

By: May 4th, 2021 12:30 pm

एजेंसियां—नई दिल्ली

डिफेंडिंग चैंपियन और गत आईपीएल विजेता मुंबई इंडियंस (एमआई) मौजूदा आईपीएल सत्र की सबसे फिसड्डी टीम सनराइजर्स हैदराबाद (एसआरएच) के खिलाफ यहां मंगलवार को जीत की हैट्रिक लगाना चाहेगी। यह जीत मुंबई को टॉप चार में बने रहने में मदद करेगी, जबकि हैदराबाद को जीत से कुछ खास फायदा नहीं होगा। वह ज्यादा से ज्यादा आठवें स्थान से सातवें नंबर पर आ जाएगा। फिलहाल मुंबई सात मैचों में तीन हार और चार जीत के साथ आठ अंक लेकर चौथे स्थान पर है, जबकि हैदराबाद सात में से छह मैच गंवा कर दो अंक के साथ कबसे आठवें और आखिरी स्थान पर बना हुआ है। वह लगातार अपने पिछले तीन मुकाबले हार कर आ रहा है, जबकि मुंबई ने अपने पिछले दोनों मुकाबले शानदार तरीके से जीते हैं।

एक में उसने राजस्थान को सात विकेट और एक में नंबर दो टीम चेन्नई सुपर कग्स (सीएसके) को चार विकेट से हराया था। इस हाई स्कोङ्क्षरग मैच में मुंबई को स्टार ऑलराउंडर कीरोन पोलार्ड की नाबाद 87 रन की तूफानी पारी की बदौलत जीत हासिल हुई थी। मुंबई अपने स्वभाव अनुसार टूर्नामेंट के बीच में वापसी कर रही है, जबकि हैदराबाद अभी तक जीत के लिए संघर्ष कर रही है। मुंबई अपने स्वभाव अनुसार टूर्नामेंट के बीच में वापसी कर रही है, जबकि हैदराबाद अभी तक जीत के लिए संघर्ष कर रही है। कप्तान भी बदल गया है, लेकिन उसकी समस्या बरकरार है।

दोनों टीमों में सबसे बड़ा अंतर मैच जिताने वाले खिलाडिय़ों का है। मुंबई की तरफ से मैच जिताने वाले सभी खिलाड़ी फॉर्म में दिख रहे हैं, चाहे वह ङ्क्षक्वडन डिकॉक हों, कप्तान रोहित शर्मा, कीरोन पोलार्ड या हार्दिक पांड्या। वहीं दूसरी ओर हैदराबाद की टीम में जॉनी बेयरस्टो और केन विलियमसन को छोड़ कर अन्य खिलाड़ी आउट ऑफ फॉर्म दिख रहे हैं। मनीष पांडे रन तो बना रहे हैं, लेकिन उन्होंने इस सीजन अब तक टीम को एक भी मैच नहीं जिताया है। इस मैच के बाद हैदराबाद के पास दिल्ली में एक और मैच होगा।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App