‘मैं कौन हूं’ वेबसीरीज का दूसरा पार्ट रिलीज

By: May 1st, 2021 12:02 am

निजी संवाददाता—चांदपुर

बिलासपुर के रंगमंच को नया रूप देने में धीरे-धीरे कामयाब हो रहे युवा निर्देशक रोहित सोनी द्वारा बनाई गई हिमाचल की पहली बेव सीरीज ‘मैं कौन हूं’ का दूसरा पार्ट शुक्रवार को रिलीज हो गया। इस एपिसोड में बिलासपुर के युवा कलाकार नवीन सोनी की अदाकारी काबिले तारीफ  है। युवा कलाकारों से काम करवाने तथा उनके भीतर के कलाकार को बाहर उद्वेलित करने का कार्य रोहित सोनी ने बखूबी किया है। रोहित सोनी का यह एपिसोड कलाकारों की मेहनत को स्वत ही सार्थक करता है।

 बिलासपुर के अंतरग भाग के साथ नगर के साथ लगती पहाडि़यों को कैमरे की नजरिए से शूट कर रोहित ने न सिर्फ अपनी प्रतिभा का लोहा मनवाया है, बल्कि दर्शकों को भी एक-एक दृश्य गौर से देखने के लिए बाध्य किया है। शायद इस एपिसोड की यही खासियत है कि बिलासपुर की धरती से जुड़े इन युवा कलाकारों ने कुछ नया करने का प्रयास किया है। इसमें समाजसेवी महिला चंद्रा और भोंदू आशिक रोहन का कैरेक्टर भी नवीन सोनी ने बखूबी निभाया है। जबकि वरिष्ठ कलाकार सुशील पुंडीर, अंजना शुक्ला, उस्मान, अंकिता शर्मा, अनामिका, पर्व चंदेल, आकर्श रावत, मान्या, गौरी, कुसुम व जावेद ने भी बेहतरीन काम किया है। उल्लेखनीय है कि बहुत कम खर्चे पर अवैतनिक कलाकारों के सहयोग के साथ रिलीज हुए ‘मैं कौन हूं’ के दूसरे एपिसोड को दर्शकों का भरपूर प्यास मिल रहा है।

अंतिम एपिसोड अब सात को

युवा निर्देशक रोहित सोनी ने बताया कि हिमाचल की पहली  बैवसीरीज मैं कौन हूं के दूसरे एपीसोड में कलाकारों ने अपनी कला की प्रस्तुति दी है तथा दर्शक इसे भरपूर प्यार दे रहे हैं। मैं कौन हूं बैवसीरीज को अंतिम एपीसोड अगले शुक्रवार यानी सात मई को रिलीज होगा।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App