CHARAS: नशा तस्करी का भंडाफोड़, चंबा-पठानकोट राष्ट्रीय राजमार्ग पर पकड़ी चरस

By: Feb 8th, 2022 5:47 pm

डलहौजी। स्टेट नारकोटिक्स क्राइम कंट्रोल ब्यूरो कांगड़ा की टीम ने चुराह निवासी एक व्यक्ति से 530 ग्राम चरस बरामद कर एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार किया है। आरोपी की पहचान बिट्टू पुत्र हुकम चंद निवासी गांव व डाकघर टीकरीगढ़ तहसील चुराह जिला चंबा के तौर पर हुई है।

जानकारी के अनुसार स्टेट नारकोटिक्स क्राइम कंट्रोल ब्यूरो कांगड़ा के एएसआई करतार सिंह की अगवाई में मुख्य आरक्षी विक्रांत कालिया, मानद मुख्य आरक्षी मोहम्मद असलम, मनोहर लाल व संजय की टीम ने मंगलवार को चंबा-पठानकोट राष्ट्रीय राजमार्ग पर गोली गाँव के जीरो प्वाइंट नामक स्थान पर चेक नाका लगा रखा था।

इसी दौरान चौहड़ा से गोली की ओर पैदल आ रहा एक व्यक्ति पुलिस टीम को देखकर घबरा गया। जिसकी संदिग्ध हरकतों पर शक होने पर पुलिस टीम ने जब व्यक्ति को रोककर उसकी तलाशी ली, तो पुलिस ने व्यक्ति के पास से 530 ग्राम चरस बरामद की।

पुलिस ने चरस को अपने कब्जे में लेकर आरोपी व्यक्ति के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है। डीएसपी डलहौजी विशाल वर्मा ने मामले की पुष्टि करते हुए कहा की इस संबंध में विस्तृत जांच जारी है।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App