‘आप’ नेता की गोली मारकर हत्या, हमलावरों ने जिम में घुसकर दिया घटना को अंजाम

By: Jul 31st, 2022 6:06 pm

संगरूर। पंजाब में अपराधिक घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही। ताजा मामला पंजाब के संगरूर जिला के मलेरकोटला से सामने आया है। यहां बाइक सवार दो अज्ञात हमलावरों ने आम आदमी पार्टी के नेता की गोली मारकर हत्या कर दी। घटना के समय आप नेता मोहम्मद अकबर जिम में कसरत कर रहे थे। बताया जा रहा है कि हमलावरों ने जिम में घुसकर उन्हें करीब से गोली मारी है जिससे मौके पर ही उनकी मौत हो गई। वहीं, घटना को अंजाम देने के बाद हमलावर मौके से फरार हो गए। पुलिस ने घटना के संबंध में मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

घटना की पुष्टि करते हुए मरेलकोटला के वरिष्ठ पुलिस अधिक्षक अवनीत कौर सिद्धू ने कहा, ‘एक शख्स जिम में घुसा और उसने अकबर को गोली मार दी। गोली मारने के बाद हमलावर मौके से फरार हो गए। पुलिस ने घटना के संबंध में मामला दर्ज कर लियाय है। पुलिस हमलावरों का पता लगाने की कोशिश कर रही है।’

बता दें कि पंजाब में जब से आम आदमी पार्टी की सरकार बनी है तब से अपराधिक घटनाओं में बढ़ोतरी देखी गई है। इससे पहले मशहुर पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की भी दिन दहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। इतना ही नहीं पंजाब पुलिस के इंटेलिजेंस ऑफिस पर भी हमला हो चुका है। ऐसे में आप सरकार की कार्यशैली पर लगातार सवाल उठ रहे हैं।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App