‘मनीष सिसोदिया या सत्येंद्र जैन की गिरफ्तारी से नहीं, बल्कि देश के हालात से हूं चिंतित’

By: Mar 7th, 2023 4:40 pm

नई दिल्ली। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर कटाक्ष करते हुए मंगलवार को कहा कि जिस देश के प्रधानमंत्री अच्छी शिक्षा और इलाज देने वालों को जेल में डाल दें और देश को लूटने वाले का साथ दें तो यह बहुत चिंतनीय हैं। केजरीवाल ने देशवासियों को होली की बधाई देते हुए कहा, “जिस देश के प्रधानमंत्री अच्छी शिक्षा और इलाज देने वालों को जेल में डाल दें और देश को लूटने वाले का साथ दें, तो यह देश के लिए बहुत चिंताजनक हैं।”

उन्होंने कहा कि वह मनीष सिसोदिया और सत्येंद्र जैन की गिरफ्तारी से चिंतित नहीं हैं। वह देश के हालात से चिंचित हैं। सिसोदिया ने देश को शिक्षा, तो सत्येंद्र जैन ने स्वास्थ्य मॉडल दिया। मुख्यमंत्री ने कहा,“ वहीं एक शख्स ने देश को लूट लिया। प्रधानमंत्री मोदी लूटने वाले शख्स के साथ हैं।”

उन्होंने कहा,“ आजादी के 75 साल बाद एक ऐसा शख्स आया जिसने सरकारी अस्पातलों की दशा बदल दी। गली-गली में मोहल्ला क्लीनिक बनाकर अच्छा और फ्री इलाज हर घर तक पहुंचाया। वहीं, दूसरी ओर एक शख्स है, जिसने भारत की जनता का खून-पसीने से कमाया अरबों-खरबों रुपए लूट लिया। बैंकों और एलआईसी का पैसा डूबो दिया। प्रधानमंत्री मोदी ने मनीष सिसोदिया और सत्येंद्र जैन जैसे देशभक्तों पर झूठे केस थोप कर उनको जेल में डाल दिया और देश को लूटने वाले उस शख्स को गले लगा लिया।”


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App