जबली मुक्त कारागार में नशे की सप्लाई

By: Apr 29th, 2023 12:11 am

6.79 ग्राम चिट्टा फेंकने का आया मामला,सीसीटीवी फुटेज से आरोपी की तलाश शुरू

कार्यालय संवाददाता-बिलासपुर
जिला मुख्यालय पर स्थित मुक्त कारागार जबली में 6.79 ग्राम चिट्टे का नशा पहुंचाने का मामला सामने आया है। पुलिस की ओर से सीसीटीवी फुटेज के आधार पर व्यक्ति की पहचान कर ली है। वहीं, पुलिस इस आरोपी की तलाश में जुटी हुई है। अभी तक मामले में संलिप्त आरोपी पुलिस गिरफ्त से दूर है, लेकिन पुलिस मामले को लेकर जांच में जुटी हुई है। जानकारी के अनुसार मुक्त कारागार जबली में अज्ञात व्यक्ति की ओर से मुक्त कारागार में कोई संदिग्ध वस्तु बाहर से फेंकी गई। जिस पर ड्यूटी पर तैनात कर्मी की नजर पड़ी।

इसकी सूचना उच्च अधिकारियों को दी। वहीं, उच्च अधिकारी भी मौके पर पहुंचे। साथ ही सूचना मिलने पर पुलिस की टीम भी मौके पर पहुंची और इस संदिग्ध वस्तु की जांच की तो यह चिट्टा पाया गया। वहीं, पुलिस को मुक्त कारागार जबली प्रशासन की ओर से शिकायत भी दर्ज करवाई गई है। बताया जा रहा है कि अभी तक मुक्त कारागार जबली में चिट्टे की खेप फेंकने वाला आरोपी फरार चल रहा है। सदर थाना के अंतर्गत चांदपुर क्षेत्र का व्यक्ति इसमें आरोपी है। आरोपी की ओर से किसे यह चिट्टे की खेप पहुंचाई जानी थी इस बात का पता इस आरोपी की गिरफ्तारी के बाद ही चल पाएगा।

पुलिस कर रही मामले की छानबीन

बताया जा रहा है कि अभी तक पुलिस को भी इस बात का पता नहीं चल पाया है कि जिस व्यक्ति ने यह नशे का सामान फेंका हुआ है,वह किस व्यक्ति तक पहुंचना था। लेकिन फिर भी पुलिस की ओर से इस मामले को लेकर गहन छानबीन की जा रही है। बताया जा रहा है कि पुलिस की ओर से सीसीटीवी कैमरे की फुटेज भी खंगाली जा रही है।

जल्द गिरफ्त में होगा आरोपी

डीएसपी हैडक्वार्टर राजकुमार ने बताया कि पुलिस की ओर से मुक्त कारागार जबली में नशे की खेप फेंकने वाले आरोपी की पहचान कर ली गई है। पुलिस द्वारा जल्द ही इस आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। पुलिस मामले की गहन छानबीन कर रही है। पुलिस की ओर से आरोपी को पकडऩे के लिए टीमें रवाना कर दी गई हैं।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App