इंस्टाग्राम पर विवादित पोस्ट को लेकर क्रिकेटर यश दयाल ने दी सफाई, बोले- मेरा अकाउंट हैक

By: Jun 5th, 2023 6:31 pm

नई दिल्ली। उत्तर प्रदेश के तेज गेंदबाज यश दयाल ने अपना इंस्टाग्राम अकाउंट हैक होने का दावा करते हुए सोमवार को कहा कि उसने कोई इस्लाम-विरोधी पोस्ट नहीं किया और वह सभी समुदायों का बराबर सम्मान करते हैं। यश के इंस्टाग्राम अकाउंट पर आज एक इस्लाम-विरोधी कार्टून साझा किया गया था, जिसे कुछ देर में डिलीट कर दिया गया।

यह पोस्ट डिलीट होने के बाद यश के अकाउंट से एक और पोस्ट हुआ जिसमें माफी मांगते हुए कहा गया कि कार्टून गलती से साझा हुआ था। यश ने इन दोनों संदेशों के डिलीट होने के बाद एक बयान में कहा, “आज मेरे इंस्टाग्राम पर दो स्टोरी पोस्ट की गयीं। इनमें से कोई भी मैंने पोस्ट नहीं की। मैंने इस मामले की सूचना अधिकारियों को दे दी है क्योंकि मुझे लगता है कि मेरा अकाउंट कोई और इस्तेमाल कर रहा है।”

उन्होंने कहा, “मैं अपने इंस्टाग्राम अकाउंट को दोबारा पूरी तरह नियंत्रण में लेने की कोशिश कर रहा हूं। मैं सभी समुदायों का सम्मान करता हूं और यह तस्वीर मेरी सच्ची मानसिकता नहीं दिखाती। शुक्रिया।” यश इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में गुजरात टाइटन्स के लिये खेलते हैं। इसके अलावा वह घरेलू क्रिकेट में उत्तर प्रदेश के लिये 17 प्रथम श्रेणी, 14 लिस्ट-ए और 35 टी20 मैच खेल चुके हैं।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App