करसोग में ‘दिव्य हिमाचल’ के मंच पर कमाल की प्रतिभा, 57 प्रतिभागियों ने मनवाया प्रतिभा का लोहा

By: Aug 8th, 2023 12:05 am

रामलीला मैदान मंदिर हॉल में मीडिया ग्रुप के लोकप्रिय इवेंट ‘हिमाचल की आवाज-2023’ के ऑडिशन में दिखा टेलेंट

नरेंद्र शर्मा — करसोग

करसोग में सोमवार का ‘दिव्य हिमाचल मीडिया ग्रुप’ के लोकप्रिय इवेंट ‘हिमाचल की आवाज-2023’ के ऑडिशन पुराना बाजार रामलीला मैदान मंदिर हॉल में करवाए गए। कार्यक्रम में बतौर मुख्यातिथि आकाशवाणी की लोक गायिका कली चौहान ने शिरकत की। निर्णायक मंडल में राजकीय महाविद्यालय निहरी के संगीत प्रोफेसर ऋषभ भारद्वाज तथा आदर्श स्कूल करसोग के संगीत गुरु रतनलाल ने उपस्थिति दर्ज करवाई। बता दें कि करसोग में ‘हिमाचल की आवाज-2023’ ऑडिशन में 57 प्रतिभागियों ने प्रतिभा का लोहा मनवाया। कार्यक्रम में जहां निर्णायक मंडल के सदस्यों ने ग्रामीण क्षेत्र की प्रतिभाओं द्वारा किए गए प्रदर्शन को लेकर उन्हें संगीत से जुड़ी बारीकियों के बारे में विस्तार से बताया, वहीं मुख्यातिथि कली चौहान ने प्रतिभागियों का मनोबल बढ़ाया। कली चौहान ने प्रतिभागियों को गायकी के टिप्स भी दिए।

उन्होंने प्रतिभागियों से कहा कि वे बेझिझक होकर मंच पर प्रतिभा दिखाएं। ‘दिव्य हिमाचल मीडिया ग्रुप’ प्रदेश का ऐसा मंच है, जो प्रतिभाओं को घर-द्वार पर मंच देकर उन्हें निखार मुकाम तक पहुंचाने में मदद करता है। बता दें कि ‘दिव्य हिमाचल’ के लोकप्रिय इवेंट ‘हिमाचल की आवाज’ के लीड स्पांसर अरनी यूनिवर्सिटी व गोयल मोटर्स भी अहम भूमिका में है। ऑडिशन के दौरान दो श्रेणियों में प्रतिभागियों ने प्रतिभा का प्रदर्शन किया। (एचडीएम)

मंच पर इनका धमाल

करसोग में ‘हिमाचल की आवाज-2023’ ऑडिशन में साहिल भारद्वाज, विक्की, भूमिका, प्राणिका ठाकुर, विजयलक्ष्मी, मीनाक्षी, गौरव, नैतिक, मनिका, मुस्कान, परीक्षिता, नेहू चौहान, दिव्यांशी, प्रियंका कौशल, सुनीता ठाकुर, हिमेश शर्मा, रितेश, संजना, सोनिया, ज्योतिष, नामेश्वर, सीमा शर्मा, नीतिका, अक्षत मेहता, तनीषा शर्मा, सक्षम मेहता, किरण, सुप्रिया ठाकुर, तन्मय भारद्वाज, नेहा, रितिका, प्रिया कौंडल, भार्गव शर्मा, अनु, मायशा सिंह, उमंग, सुनीता, आकृति, अमिका, निशांत, जतिन शर्मा, मोहर सिंह, भिव्यांश, विद्या, भरत शर्मा, मोनिका, पूनम राणा, हर्षित, रितिका शर्मा, सोनिया राजपूत, हरगुन व मनोज कुमार ने प्रतिभा का लोहा मनवाया।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App