जिंगल बेल उत्सव-क्रिसमस पर बुड्ढा मल ज्वेलर्स लाया धमाकेदार आफर

By: Dec 23rd, 2023 12:16 am

पालमपुर में सोमवार 25 दिसंबर को साप्ताहिक अवकाश के चलते 24 दिसंबर को मनाया जाएगा जिंगल बेल और क्रिसमस उत्सव

बच्चों को लुभाएगी सांता और मिकी माउस की पूरी टीम

सिटी रिपोर्टर- पालमपुर
बुड्ढा मल ज्वेलर्स हर वर्ष की तरह इस वर्ष भी साल के अंत में क्रिसमस पर साल का सबसे बड़ा आफर लेकर आए हैं। शोरूम में 25 को साप्ताहिक छुट्टी के चलते 24 को ही जिंगल बेल उत्सव मनाया जाएगा। ग्राहकों के विश्वास और भरोसे का प्रतीक बुड्ढा मल पालमपुर में क्रिसमस के मौके पर साल के सबसे बड़े ऑफर के साथ बुकिंग शुरू हो गई है।

जिसमें ग्राहकों को सोने के आभूषणों के मेकिंग चार्ज पर लेबर शुल्क 0त्न होगा। साथ में एक्स्ट्रा बोनस बेनेफिट्स, इसके साथ साथ डायमंड के आभूषणों पर 35 प्लस 5 प्रतिशत एक्स्ट्रा बोनस की छूट दी जाएगी। शोरूम के मालिक माणिक करवाल ने बताया की बुड्ढा मल ज्वेलर्स पिछले कई वर्षों से पालमपुर में ये साल का सबसे बड़ा ऑफर लेकर आते है जोकि भविष्य में भी इसी तरह जारी रहेगी। उन्होंने बताया कि क्रिसमस पर चल रहे स्पेशल आफर पर ग्राहक जमकर खरीददारी कर सकते हंै, जिससे ग्राहक साल के सबसे बड़े ऑफर का लाभ उठा सकते हैं।

सांता क्लॉज-मिकी माउस के साथ करें खरीददारी

क्रिसमस पर ग्राहकों को सांता क्लॉज, जोकर और मिकी माउस के साथ शोरूम में खरीददारी करने का मौका मिलता है। इस मौके पर ग्राहक खरीददारी तो करते ही है जिसके साथ-साथ शोरुम में बच्चों के मनोरंजन का भी पूरा ध्यान रखा जाता है। मिकी माउस, जोकर, सांता क्लॉज बच्चों को गिफ्ट देते तथा उनका मनोरंजन करते हुए नजर आते हैं।

जिंगल बेल उत्सव-क्रिसमस पर खाने-पीने का पूरा प्रबंध
क्रिसमस के मौके पर ग्राहकों के खाने पीने का प्रबंध शोरूम में ही किया जाता है, ताकि ग्राहकों को खरीददारी करते समय किसी तरह की कोई परेशानी न हो। जिसका मतलब है ग्राहक खरीददारी तो कर ही सकते है साथ ही शोरूम में स्वादिष्ट व्यंजनों का भी स्वाद ले सकते हंै।

बुड्ढा मल में क्यों मनाया जाता है जिंगल बेल उत्सव

मानिक करवाल ने बताया कि ग्राहकों के लिए वर्ष के अंत में लिए एक खास उत्सव लेकर आता है जिसका नाम है जिंगल बेल उत्सव । वर्ष के अंत में बुड्ढा मल ज्वेलर्स का ग्राहकों के लिए एक खास तोहफा होता है जिसमे ग्राहकों को सोने तथा डायमंड के आभूषणों पर भारी छूट
मिलती है।

हर त्योहार को उत्सव की तरह मनाने वाला पहला शोरूम

बुड्ढा मल ज्वेलर्स पालमपुर जि़ला कांगड़ा का एकमात्र ऐसा शोरूम है जिसमे हर त्योहार को बड़ी धूमधाम से मनाया जाता है जिसमे जिंगल बेल उत्सव भी एक है यहां क्रिसमस को बड़ी धूमधाम से मनाया जाता है। शोरूम को दुल्हन की तरह सजाया जाता है, जिससे ग्राहकों को सचमुच शोरूम में आकर क्रिसमस एक उत्सव की तरह लगता है। शोरूम को क्रिसमस पर पूरी तरह से क्रिसमस के रंग में रंग जाता है । इस दौरान शोरूम का नजारा देखने लायक होता है। शोरूम में पहुंचते ही क्रिसमस म्यूजिक की धुन सुनाई देने लगती है। साथ ही शोरूम में ग्राहकों के स्वागत के लिए मिकी माउस, जोकर और सांटा क्लॉज शोरूम के द्वार पर तैयार रहता है। शोरूम में आकर ऐसा लगता है कि क्रिसमस पर बर्फबारी हुई हो।

12000 स्क्वायर फीट में बना है भव्य शोरूम

भव्य दो मंजिला शोरुमए हर तरह के आभूषणों के लिए अलग से काउंटर बनाया गया है जिसमें अगर ग्राहकों को कंगन खरीदने है तो आप कंगन वाले काउंटर में जाएंगे। अगर आपको मंगलसूत्र लेना है तो मंगलसूत्र के काउंटर में, चेन खरीदनी है तो वह चेन वाले काउंटर में मिलेगी। इसके साथ साथ इस वर्ष शोरूम में चांदी और डायमंड के आभूषण के लिए अलग से ब्लॉक शोरूम के अंदर ही बनाया गया है जिससे ग्राहकों को खरीददारी करने में किसी तरह की कोई दिक्कत नहीं होती।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App