नालागढ़ में ‘हर घर जागरूक’ कार्यक्रम शुरू

By: Jan 12th, 2024 12:55 am

डीआईजी मोहित चावला ने किया मुहिम का आगाज, नगर परिषद के पार्षदों को साथ लेकर जाएंगे नशे के दुष्परिणाम
दिव्य हिमाचल ब्यूरो-नालागढ़
पुलिस उप महानिरीक्षक मोहित चावला ने गुरुवार को नालागढ़ में हर घर जागरूक कार्यक्रम का शुभारंभ किया । इस दौरान नप अध्यक्ष अलका वर्मा , उपाध्यक्ष तारा अवस्थी उपाध्यक्ष, पार्षद संजीव भारद्वाज, महेश गौतम ,अमरेंद्र सिंह, वंदना बंसल , रविंद्र सां यान , कृष्ण संगर,प्रभारी पुलिस थाना नालागढ़ अनिल चंदेल सहित अन्य मौजूद रहे। डीआईजी मोहित चावला ने बताया कि हर घर जागरूक कार्यक्रम के तहत नगर परिषद के सदस्यों के साथ मिलकर स्थानीय पुलिस घर-घर जाकर नशा के बढ़ते प्रचलन, दुष्प्रभावों व मादक पदार्थों के इस्तेमाल से होने वाली सामाजिक, स्वास्थ्य और मानसिक समस्याओं बारे जानकारी देगें।

पुलिस उप महानिरीक्षक द्वारा नगर परिषद नालागढ़ का इस अभियान के साथ जुडऩे के लिए धन्यवाद किया तथा अन्य सरकारी एवं गैर सरकारी संगठनों मीडिया कर्मीयों व आम जनता को इस अभियान में जुडऩे के आमंत्रित किया ताकि बीबीएन क्षेत्र को अपराध मुक्त व नशा मुक्त बनाया जा सके। डीआईजी ने बताया कि इस कार्यक्रम को भविष्य में पूरे बीबीएन में चलाया जाएगा। उन्होंने क्षेत्रवासियों से आग्रह किया की वे अपने आस.पास के लोगों को मादक पदार्थों के खतरों के बारे में जागरूक करें तथा नशे का अवैध कारोबार करने वालों की जानकारी पुलिस को दें।

डीआईजी ने की नगर परिषद की सराहना
पुलिस उप महानिरीक्षक मोहित चावला ने नगर परिषद क ा कम्यूनिटी आई अभियान से जुडऩे के लिए सराहना की।नगर परिषद नालागढ़ द्वारा एक हाई कैट सीसीटीवी कैमरा नगर परिषद क्षेत्र में लगवाने के लिए धन्यवाद किया । डीआईजी ने बीबीएन क्षेत्रवासियों, कारोबारियों व गैर सरकारी संस्थाओं से कम्यूूनिटी आई अभियान से जुडऩे का आह्वान किया ताकि बीबीएन को अपराध मुक्त बनाया जा सके। गत वर्ष बद्दी पुलिस द्वारा 5600 से ज्यादा सीसीटीवी कैमरे लगवाए गए जिनकी सहायता से बद्दी पुलिस द्वारा कई जघन्य अपराधों के मामले को सुलझाया है ।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App