सरपंच का हत्यारोपी गिरफ्तार; तीन बदमाशों ने दिन दहाड़े बरसाई थी गोलियां, दो आरोपी गिरफ्त से बाहर

By: Jan 6th, 2024 12:07 am

तीन बदमाशों ने दिन दहाड़े बरसाई थी गोलियां, दो आरोपी पुलिस गिरफ्त से बाहर

निजी संवाददाता— होशियारपुर

पुलिस थाना बुल्लोवाल के अंतर्गत गांव दोसडक़ा में एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी गई। मौके से मिली जानकारी के अनुसार गुरुवार करीब 10 बजे गांव डडीयाना कलां का सरपंच संदीप सिंह (चीना) जो अपने घर से अपने डंप पर गया था और उसके कर्मचारी भी वहां मौजूद थे। जहां तीन लोगों ने गोली मारकर हत्या कर दी गई। जानकारी के अनुसार मोटरसाइकिल सवार तीन लोगों ने संदीप चीना पर चार गोलियां चलाईं, जिसमें से दो गोलियां उनके सीने में लगीं। डंप का कारिंदा (कर्मचारी_) हमलावरों के पीछे भागा, लेकिन हमलावर मौके से फरार हो गए।

पुलिस टीमें गुरुवार से ही अलग-अलग दिशा में कातिलों को ढूंढ रही थीं और शाम को ही तीन में से एक दोषी को गिरफ्तार कर लिया। इस दोषी का नाम अनूप कुमार उर्फ विक्की पुत्र अश्विनी कुमार वासी आसलपुर थाना बुलोवाल, इसके साथ जो दो और आरोपी थे, वे अभी तक फरार हंै। उनमें से एक आरोपी रोहित कुमार और सूरज पुत्र गुरदीप सिंह बासी शेरपुर ग्लिंड होशियारपुर और दूसरा मनप्रीत सिंह उर्फ मनीष पुत्र जगजीत बासी कमालपुर मोठा वाला जिला कपूरथला का रहने वाला है । पुलिस दोनों हत्यारों की तलाश में जगह-जगह छापामारी कर रही है।

नशे में धुत्त एक्टिवा चालक ने बुजुर्ग को मारी टक्कर

होशियारपुर। एक्टिवा चालक ने लापरवाही से एक बुजुर्ग को टक्कर मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया, जिसके कारण उन्हें इलाज के लिए एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। जानकारी के अनुसार कुलतार सिंह पुत्र सोहन सिंह निवासी अजीत नगर इस्लामाबाद होशियारपुर ने बताया कि वह रोजाना की तरह खाना खाकर सैर के लिए गया था, सैर के बाद घर लौटते समय अचानक पीबी 07 बीटी 0483 एक्टिवा पर सवार एक अज्ञात व्यक्ति ने टक्कर मार दी, जिससे मेरे दाहिने पैर की दोनों हड्डियां टूट गईं। उक्त व्यक्ति भी वहीं गिर पड़ा, जो काफी नशे की हालत में लग रहा था। उक्त व्यक्ति ने अपने परिचित एक युवक को वहां बुलाया, जो उसके साथ भाग निकला। इस हादसे की सूचना थाना सदर होशियारपुर पुलिस को भी दी गई। इस संबंध में संबंधित एएसआई की पुलिस टीम कार्रवाई कर रही है।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App