नशे संग दबोचा बस में सवार तस्कर

By: Feb 4th, 2024 12:55 am

जड़ोल में पुलिस ने पंजाब के नौजवान से पकड़ी 920 ग्राम चरस
स्टाफ रिपोर्टर- सुंदरनगर
कीरतपुर नेरचौक फोरलेन सडक़ पर सुंदरनगर के जड़ोल में सलापड़ पुलिस कर्मियों ने नाका लगाते हुए मनाली से चंडीगढ़ जा रही पंजाब रोडवेज की बस में सवार होशियारपुर निवासी 35 वर्षीय युवक को 920 ग्राम चरस सहित गिरफ्तार किया गया है। पुलिस थाना सुंदरनगर में आरोपी के विरुद्ध एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। जानकारी के अनुसार सलापड़ पुलिस चौकी के मुख्य आरक्षी ललित कुमार अन्य कर्मियों आरक्षी हरीश, राजेश, एचएचजी ईश्वर दास की टीम ने जड़ोल में नाका लगाते हुए हर आने जाने वाले वाहनों की जांच कर रहे थे।

इसी दौरान एक बस जो मनाली से चंडीगढ़ जा रही थी को जांच के लिए रोका तो उसमें 36 नंबर सीट पर सवार युवक लव कुमार गांव उम्र 36वर्ष व डाकघर बस्सीकलां तहसील व जिला होशियारपुर पंजाब पुलिस को देख घबरा गया। पुलिस ने शक के आधार पर युवक से जांच की इसी दौरान उसके गोद मे रखे बैग की तलाशी ली तो उसमें एक प्लास्टिक बैग मिला, जिसमे तलाशी लेने पर उसमें कुल 920 ग्राम चरस बरामद की। डीएसपी सुंदरनगर भारत भूषण ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि 920 ग्राम चरस सहित युवक को गिरफ्तार कर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

642 ग्राम अफीम पकड़ी
पाड़छू। धर्मपुर की टीम द्वारा प्रभाकर देव पुत्र जय राम निवासी वीपीओ तनेहर तहसील और थाना धर्मपुर जिला मंडी उम्र 54 वर्ष के घर पर एनडीपीएस के तहत छापेमारी की गई। उसके कमरे की तलाशी के दौरान 642 ग्राम अफीम बरामद हुई है। इस पर उसके खिलाफ एनडीपीएस एक्ट की धारा 18 के तहत मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया गया है। रविवार को उसे एलडी कोर्ट सरकाघाट में पेश किया जाएगा। एसएचओ धर्मपुर ने मामले की पुष्टि की है।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App