विक्की कौशल ने सेना को समर्पित किया दादा साहब फाल्के बेस्ट एक्टर अवार्ड्

By: Feb 21st, 2024 1:17 pm

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता विक्की कौशल ने दादा साहब फाल्के इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल अवार्ड् भारतीय सेना को समर्पित किया है। विक्की कौशल ने ‘दादा साहब फाल्के इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल अवार्ड्स 2024’ में फिल्म ‘सैम बहादुर’ में अपने किरदार के लिए बेस्ट एक्टर (क्रिटिक्स) का पुरस्कार हासिल किया है। विक्की कौशल इस अवॉर्ड को लेने के लिए खुद नहीं जा सके. ऐसे में उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। विक्की कौशल ने इस वीडियो को अपनी इंस्टा स्टोरी में शेयर किया।

वीडियो में विक्की कौशल ने कहा, सैम बहादुर में मेरे काम के लिए मुझे बेस्ट एक्टर (क्रिटिक्स) के अवार्ड से सम्मानित करने के लिए दादा साहब फाल्के पुरस्कार की जूरी को बहुत-बहुत धन्यवाद। क्षमा करें, कुछ कारणों से मुझे मुंबई से बाहर यात्रा करनी पड़ी, मैं आज कार्यक्रम में शामिल नहीं हो पा रहा हूं, लेकिन धन्यवाद; यह मेरे लिए बहुत मायने रखता है। यह एक बहुत बड़ा सम्मान है, और मैं अपनी निर्देशक मेघना गुलजार, अपने निर्माता रोनी स्क्रूवाला और ‘सैम बहादुर’ की पूरी टीम (जिसमें सभी तकनीशियन, लेखक और मेरे सह-अभिनेता शामिल हैं) के प्रति अपना आभार व्यक्त करना चाहता हूं, जिनके समर्थन ने मुझे सक्षम बनाया, जिनकी वजह से मैं अपना बेस्ट दे पाया।

मैं फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ के परिवार को उनकी सहायता, प्यार और समर्थन के लिए हार्दिक धन्यवाद देता हूं। यह मेरे प्यारे दर्शकों के लिए है, जिन्होंने इस फिल्म को सिनेमाघरों में देखा, इसे भरपूर प्यार दिया और हमारा भरपूर समर्थन किया। आपका बहुत-बहुत धन्यवाद और अंतिम लेकिन महत्वपूर्ण बात यह है कि यह भारतीय सेना को समर्पित है।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App