144 शराब की बोतलें पकड़ीं

By: Mar 29th, 2024 12:54 am

घुमारवीं पुलिस ने दो अलग-अलग मामलों में की कार्रवाई, मामला दर्ज

स्टाफ रिपोर्टर-घुमारवीं
घुमारवीं पुलिस ने दो अलग-अलग मामलों में 144 बोतलें देसी शराब की बरामद की है। जानकारी के मुताबिक घुमारवीं पुलिस की एक टीम सीर खड्ड पुल पर गस्त पर थी। पुलिस को सूचना मिली कि गांव पट्टा निवासी आरोपी बड़ी मात्रा में शराब बेचने का धंधा करता है। पुलिस तुरंत आरोपी की दुकान पर पहुंची। वहां पर एक रेडिंग पार्टी तैयार की गई। पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार मामले के आरोपी की मौजूदगी में मकान की पहले मंजिल के रिहायशी कमरे की तलाशी गई। इस तलाशी के दौरान पुलिस ने गत्ते की 10 पेटियां बरामद की। इनके अंदर 120 बोतलें अवैध शराब की बरामद हुई।उधर, पुलिस की एक अन्य टीम लोहारवीं की तरफ गस्त पर थी। पुलिस ने पाया कि मामले का आरोप अपनी कार में शराब बेचने का धंधा कर रहा है। पुलिस ने तलाशी अभियान के दौरान 24 देसी शराब की बोतलें बरामद की। पुलिस ने मामले के दोनों आरोपियों को शराब रखना का लाइसेंस पेश करने को कहा, लेकिन आरोपीगण कोई भी दस्तावेज पुलिस के समक्ष पेश नहीं कर सके। डीएसपी घुमारवीं चंद्रपाल सिंह ने बताया कि आरोपियों के खिलाफ हिमाचल एक्साइज एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है।

जहरीला पदार्थ निगलने से व्यक्ति की मौत

घुमारवीं। घुमारवीं पुलिस थाना क्षेत्र के तहत अमरपुर में एक व्यक्ति ने जहरीला पदार्थ निगलकर अपनी जान दे दी। पुलिस ने शव का पोस्टमाटर्म करवाकर परिजनों के हवाले कर दिया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। जानकारी के अनुसार इंद्रदेव पुत्र प्रहलाद राज उम्र 60 वर्ष निवासी जम्न डाकघर अमरपुर तहसील घुमारवीं नशे की हालत में कोई जहरीला पदार्थ निगल लिया। जिससे इस व्यक्ति की अचानक ही तबीयत खराब हो गई। हालांकि इस व्यक्ति की तबीयत बिगडऩे पर परिजनों ने उसे उपचार के लिए एम्स बिलासपुर पहुंचाया। लेकिन यहां पर उसकी मौत हो गई। उधर, डीएसपी हैडक्वार्टर मदन धीमान ने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

दयोली में दुकानदार के साथ मारपीट, पुलिस ने दर्ज किया मामला

बरमाणा। बरमाणा पुलिस ने दयोली में एक दुकानदार के साथ लडाई झगडा व मारपीट हुई है। पुलिस ने दुकानदार की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। पुलिस में दर्ज शिकायत में शिकायतकर्ता जीतराम निवासी भदरौण तहसील घुमारवीं ने पुलिस को दी शिकायत में कहा है कि देर सायं होटल में दुकान बंद कर रहा था, तो उसी समय दुकान के पास एक व्यक्ति आया। शिकायतकर्ता जीत राम ने आरोप लगाया कि इस व्यक्ति ने पहले गाली गलौच की और उसके बाद हाथापाई की तथा मारपीट की, बल्कि धक्का मुक्की भी की। डीएसपी हैडक्वार्टर मदन धीमान ने कहा कि मामला दर्ज कर लिया है।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App