पंजाब में सभी सीटें जीतेगी आप, CM ने लोकसभा चुनावों को लेकर बैठक के दौरान किया दावा

By: Mar 21st, 2024 12:08 am

मुख्यमंत्री भगवंत मान ने जालंधर में लोकसभा चुनावों को लेकर बैठक के दौरान किया दावा

निजी संवाददाता—जालंधर

जालंधर के एक स्थानीय होटल में बुधवार को मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान अपने काफिले के साथ पहुंचे। वह दो दिन जालंधर में रुके, आगामी लोकसभा चुनावों को लेकर कार्यकर्ताओं में चर्चा जोरों-शोरों से चली। इस दौरान निकाय मंत्री बलकार सिंह, राज्यसभा सांसद संत सीचेवाल, सांसद सुशील रिंकू सहित कई नेता शामिल हुए। हालांकि सीएम मान की इस मीटिंग को लेकर कोई भी जानकारी सांझा नहीं की गई। इस मीटिंग में मुख्य तौर पर जालंधर सीट पर दोबारा कब्जा कैसे किया जाए, इस पर चर्चा हुई। पंजाब के निकाय मंत्री ने बताया कि सीएम हर जिले में जाकर मंत्रियों, नेताओं और लोगों के साथ मीटिंग कर रहे है। हर जगह से हमारी सरकार को पॉजिटिव रिस्पांस मिल रहा है।

उन्होंने कहा कि हमारी सरकार ने दो सालों में बढिय़ा काम किया है। पार्टी किसानों के हक्क में भी अपना कार्य कर रही है, गन्ने की अदायगी भी दी गई है। पहली ऐसी पार्टी है, जो जात-पात से ऊपर उठकर कार्य कर रही है। हमें पूरा भरोसा है कि हमारी पार्टी पंजाब में 13 की 13 सीटें जीतकर रिकार्ड तोड़ेगी।

लोकसभा चुनावों पर चर्चा

होशियारपुर। लोकसभा चुनाव 2024 के मद्देनजर जिला चुनाव अधिकारी-कम-डिप्टी कमिश्नर कोमल मित्तल ने जिला प्रशासनिक काम्प्लेक्स में सभी मैरिज पैलेसध्रिसॉर्ट मालिकों और उनके प्रतिनिधियों के साथ बैठक की। जिला चुनाव अधिकारी ने कहा कि आदर्श चुनाव आचार संहिता के दौरान चुनावी सभाएं या रैलियां करने की अग्रिम सूचना मैरिज पैलेस मालिकों की ओर से प्राथमिकता के आधार पर दी जाए, ताकि संबंधित ड्यूटी पर तैनात टीमों की ओर से किसी भी तरह से चुनाव आचार संहिता का उल्लंघन न होना यकीनी बनाया जा सके।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App