ऊना में चोरी मामले का आरोपी गिरफ्तार

By: Mar 29th, 2024 12:54 am

नगर संवाददाता-ऊना
ऊना पुलिस थाना क्षेत्र के अंतर्गत बसोली गांव में एक सप्ताह पहले हुई चोरी मामले में पुलिस ने एक चोर को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने चोर के घर पर दबिश देकर सोने की चैन, एक जोड़ी सोने के टॉप्स, चांदी की चार झांझर, चांदी की दो अंगुठियां, एक चांदी की चैनी, चांदी के दो सिक्के, चांदी की शेर की मूर्ति, चांदी के दो मूर्ति घोड़े बरामद किए है। पुलिस मामले को लेकर गहन तफ्तीश में जुट गई है। जानकारी के अनुसार 21 मार्च 2024 को बसोली गांव में कमलेश कुमारी पत्नि तारा चंद निवासी बसोली के घर में चोरों ने ताले तोडक़र चोरी की वारदात को अंजाम दिया था। पुलिस को दी शिकायत में कमलेश कुमारी ने बताया कि 21 मार्च को अपने पुराने घर में गई थी, जब वह वापिस आई तो उसके घर के ताले टूटे हुए थे। अंदर जाकर चैक किया गया तो सामान बिखरा हुआ था। चोर अलमारी से टॉप्स सैट, सोने की चैन, सिंगी, वालियां सहित करीब 17 हजार रुपए नकदी चोरी हो गए थे। इसके बाद पीडि़ता ने पुलिस के पास शिकायत दर्ज करवाई थी। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी रोहित कुमार निवासी दुलैहड़ को गिरफ्तार किया है। पुलिस मामले को लेकर गहन जांच में जुटी हुई है।

पांवड़ा में सडक़ हादसा एक व्यक्ति घायल

गगरेट। गगरेट पुलिस थाना क्षेत्र के तहत पावड़ां में ट्रैक्टर व मोटरसाइकिल की टक्कर में एक व्यक्ति घायल हुआ है। पुलिस को दी शिकायत में बलबीर सिंह निवासी भदसाली ने बताया कि यह आशा देवी से जब आ रहा था तो एक तेजरफ्तारी टै्रक्टर चालक ने उसे टक्कर मार दी। उक्त हादसे में उसे गंभीर चोटें आई है।

17 वर्षीय किशोर घर से गायब

ऊना। बंगाणा पुलिस थाना क्षेत्र के तहत रौणखार गांव में 17 वर्षीय किशोर घर से गायब हो गया है। पीडि़त परिवार ने पुलिस के पास अपने लाड़ले की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवा कर उसे ढूंढने की गुहार लगाई है। पीडि़त के चाचा ने पुलिस के पास दी शिकायत में बताया कि उसका भतीजा आर्यन शर्मा पुत्र राजीव कुमार जमा दो कक्षा में पढ़ता है। 26 मार्च को वह बिना बताए स्कूटी नंबर एचपी 78-3610 लेकर कहीं चला गया है। इसी दिन शाम को उसके भाई राजीव कुमार के फोन पर धर्मपुर में स्कूटी का चालान होने का मैसेज आया है। उन्होंने बताया कि इनका भतीजा बिना बताए कहीं चला गया है। उन्होंने उसे हर संभावित स्थान पर ढूंढा है, लेकिन उसका कहीं भी पता नहीं चल पाया है। उधर, एसपी राकेश सिंह ने बताया कि शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने युवक को ढूंढने की कार्रवाई शुरु कर दी है।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App