‘मिस हिमाचल-2024’ के ताज को बेटियां बेताब, राजिंद्रा पैलेस में देखने को मिली कड़ी टक्कर

By: Mar 21st, 2024 4:14 pm

नादौन के राजिंद्रा पैलेस में ‘दिव्य हिमाचल मीडिया ग्रुप’ के मेगा इवेंट का पहला सेमीफाइनल

कार्यालय संवाददाता — नादौन (हमीरपुर)

‘दिव्य हिमाचल मीडिया ग्रुप’ के मेगा इवेंट ‘मिस हिमाचल-2024’ का पहला सेमीफाइनल गुरुवार को नादौन में करवाया गया। ‘मिस हिमाचल-2024’ का खिताब पाने के लिए लड़कियों के बीच नादौन के राजिंद्रा पैलेस में ब्यूटी विद ब्रेन की कड़ी टक्कर देखने को मिला। ‘मिस हिमाचल-2024’ के पहले सेमीफाइनल में बतौर मुख्यातिथि एसडीएम नादौन अपराजिता चंदेल ने शिरकत की, जबकि विशेष अतिथि रूप में धर्मवीर ज्वेलर से अर्पित सेठी, राजिंद्रा पैलेस नादौन के मालिक आशु मंडियाल और भरमोटी पंचायत की प्रधान निशा कुमारी मौजूद रहीं। मुख्यातिथि अपराजिता चंदेल ने प्रतिभागियों को मॉडलिंग के क्षेत्र में बेहतर प्रदर्शन करने के लिए शुभकामनाएं दीं और ‘दिव्य हिमाचल’ द्वारा बेटियों को घर-द्वार पर बेहतरीन प्लेटफार्म मुहैया करवाने के लिए आभार जताया। मॉडलिंग की दुनिया में नाम कमाने वाली लड़कियों के लिए ‘दिव्य हिमाचल’ का मंच सफलता की सीढ़ी बन सकता है, क्योंकि इस मंच से हिमाचल की कई लड़कियां वर्तमान में मॉडलिंग की दुनिया में नाम कमा रही हैं।

ऐसे में लड़कियां जो भी सपना देखें, उसे पूरा करने के लिए दिन-रात मेहनत करें। सफलता उनके कदम जरूर चूमेगी। गुरुवार को धर्मशाला, सोलन, नाहन, ऊना और चंडीगढ़ ऑडिशन में चयनित लड़कियों ने ‘मिस हिमाचल’ सेमीफाइनल में शिरकत की। सेमीफाइनल के पहले दिन ऑडिशन में चयनित लड़कियों को कैटवॉक, सवाल-जवाब सहित टेलेंट राउंड की परीक्षा से गुजरना पड़ा। बता दें कि ‘मिस हिमाचल’ के मुख्य प्रायोजक अरनी यूनिवर्सिटी, को पावर्ड बाय डाबर आमला हेयर ऑयल व पावर्ड वाय रेनॉल्ट हैं। ‘मिस हिमाचल’ की विजेता को मेगा प्राइज में रेनॉल्ट क्विड कार तोहफे में दी जाएगी। गुरुवार को ‘दिव्य हिमाचल’ के मेगा इवेंट ‘मिस हिमाचल’ के पहले सेमीफाइनल में प्रदेश भर से ऑडिशन से चुनकर आईं लड़कियों में ग्रैंड फिनाले को लेकर जबरदस्त टक्कर देखने को मिली, जबकि निर्णायक मंडल में ‘मिस हिमाचल-2016’ अरुषा शर्मा और ‘मिस हिमाचल’ गू्रमर पलक शर्मा व अंकिता डोगरा ने लड़कियों के हुनर को बारीकि से परखा।

चीफ गेस्ट अपराजिता चंदेल ने मतदान पर जगाया अलख

एसडीएम नादौन अपराजिता चंदेल ने ‘मिस हिमाचल’ सेमीफाइनल में पहुंची प्रतिभागियों को मतदान के प्रति भी जागरूक किया, ताकि लोकसभा चुनावों में मतदान की प्रतिशतता को बढ़ाया जा सके। इसके अलावा जिन लड़कियों ने अभी तक अपना वोट नहीं बनाया है, उन्हें जल्द से जल्द अपना वोट बनाने के लिए प्रेरित किया। अपराजिता चंदेल ने कार्यक्रम में पहुंचे सभी लोगों को मतदान के दिन अपना मतदान जरूर करने की अपील की, ताकि हिमाचल प्रदेश में मतदान की प्रतिशतता को और सुधारा जा सके।

मंच पर इनका हुनर बेमिसाल

‘मिस हिमाचल-2024’ के पहले सेमीफाइनल में स्मृति शर्मा, राशि, मौलश्री, सिमरन, यशिका, तमन्ना, देवांशी, आरजू, साक्षी ठाकुर, पलक शर्मा, पल्लवी, देवांशी, शिवानी, कोमल, आकृषि शर्मा, शाल्वी ठाकुर, निहारिका, सेजल शर्मा, नविता, श्रेया, इशिता शर्मा, वारुनी चंदेल, सिमरन वर्मा, रूपांशी कौंडल, नेहा, अंकिता दत्त, अक्षिता वर्मा, आभा पुंडीर, खुशी, मुस्कान, भावना, आकृति ठाकुर, खुशबू डोगरा, नैनवी, स्मृद्धि, ममता शर्मा, तान्या, प्रीति, मन्नत, प्रियंका, अरिशा करोल, श्रेया, कोहिनूर, सुहानी, श्रेया, रिया जसवाल, दीपिका, दीतिका शर्मा, हिमानी, मंदिरा, सिमरन और श्वेता जसवाल ने मंच पर अपने जलवे बिखरे।

रेनॉल्ट क्विड कार संग फोटो सेशन

कार्यक्रम के दौरान राजिंद्रा पैलेस के बाहर खड़ी की गई रेनॉल्ट क्विड कार के साथ भी ‘मिस हिमाचल’ के प्रतिभागियों ने फोटो सेशन करवाया, क्योंकि ‘मिस हिमाचल’ का खिताब जीतने वाले प्रतिभागी को रेनॉल्ट क्विड कार उपहार के तौर पर दी जाएगी। ऐसे में लड़कियां ‘मिस हिमाचल-2024’ का खिताब पाने को लेकर काफी उत्सुक नजर आईं।

दूसरा सेमीफाइनल आज

शुक्रवार को ‘मिस हिमाचल-2024’ का दूसरा सेमीफाइनल होगा। दूसरे सेमीफाइनल में पालमपुर, शिमला, मंडी, हमीरपुर और इंदौरा ऑडिशन से चयनित करीब 80 लड़कियां फाइनल में एंट्री के लिए दावा ठोकेंगी। दोनों सेमीफाइनल से टॉप-20 फाइनलिस्ट का सिलेक्शन ग्रैंड फिनाले के लिए किया जाएगा। दूसरे सेमीफाइनल में बतौर मुख्यातिथि अंतरिक्ष मॉल हमीरपुर की एमडी पूजा ढटवालिया शिरकत करेंगी। चुने हुए प्रतिभागियों को सुबह नौ बजे नादौन के राजिंद्रा पैलेस में पहुंचना होगा।

गणमान्यों को सम्मान

‘मिस हिमाचल’ के पहले सेमीफाइनल में बतौर मुख्यातिथि पहुंचीं अपराजिता चंदेल को ‘दिव्य हिमाचल’ की ओर से शॉल व टोपी पहनाकर सम्मानित किया। इसके अलावा धर्मवीर ज्वेलर से अर्पित सेठी, राजिंद्रा पैलेस नादौन के मालिक आशु मंडियाल और भरमोटी पंचायत की प्रधान निशा कुमारी को भी ‘दिव्य हिमाचल’ द्वारा सम्मानित किया गया। इसके अलावा रेनॉल्ट से आए कर्मचारियों को भी मंच पर नवाजा गया। निर्णायक मंडल में अरुषा शर्मा और पलक शर्मा व अंकिता डोगरा को भी एसडीएम अपराजित चंदेल द्वारा सम्मानित किया गया।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App