मां ने कहा; बेटा! भाजपा में चला जा, कांग्रेस पहले जैसी नहीं रही, स्वागत समारोह में भावुक हुए सुधीर शर्मा

By: Mar 29th, 2024 12:07 am

दिव्य हिमाचल ब्यूरो — धर्मशाला

भाजपा नेता एवं पूर्व मंत्री सुधीर शर्मा के उस समय आंसू छलक आए, जब वह धर्मशाला में लोगों को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान सुधीर अचानक भावुक हो गए, जब उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री कह रहे हैं कि वह बिकाऊ हैं। इस दौरान सुधीर की आंखें भर आई और उन्होंने कहा कि मैं दल-बदलू या बिकाऊ नहीं हूं, सिर्फ जनसेवक हूं और धर्मशाला की जनता के सम्मान के लिए मुझे यह फैसला लेना पड़ा। जोरावर स्टेडियम में आयोजित स्वागत समारोह के दौरान सुधीर शर्मा ने कहा कि उनके पिता भी कांग्रेसी थे।

मैं भी कांग्रेसी विचारधारा को मानता था, लेकिन वर्तमान हालात को देखते हुए सबसे पहले मैंने अपनी माता जी से इस बारे में बात की, तो मेरी माता ने कहा कि बेटा! अब तू भाजपा में चला जा, अब कांग्रेस वैसी नहीं रही, जैसी तेरे पिता जी के समय थी। भाजपा नेता सुधीर शर्मा ने कहा कि कौन व्यक्ति अपना विधायक का पद छोड़ सकता है, लेकिन जिन धर्मशाला के लोगों ने मुझे चुनकर विधानसभा भेजा था, उनके काम नहीं हो रहे थे, तो मेरा विधायक बने रहना कोई मायने नहीं रखता था। सुधीर शर्मा ने कहा कि जहां सम्मान न मिले, उस पार्टी में रहने का सवाल नहीं उठता।

सुधीर शर्मा की स्वागत जनसभा से किशन कपूर दूर

सुधीर शर्मा के स्वागत के लिए रखी गई जनसभा से सांसद किशन कपूर ने दूरी बनाए रखी। कपूर एक दिन पहले ही अपने बगावती तेवर दिखा चुके हैं। लोकसभा टिकट के लिए पैनल में नाम न भेजने से लेकर किशन कपूर नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर की कार्यप्रणाली पर सवाल उठा चुके हैं। पिछले चुनावों में प्रत्याशी रहे राकेश चौधरी ने जनसभा से एक दिन पहले ही भाजपा छोड़ दी थी। ऐसे में भाजपा के लिए धर्मशाला आसान नहीं होगा।

बिंदल का तंज, विधायकों को साथ नहीं चला पाए सीएम

धर्मशाला — भाजपा सांसद किशन कपूर, पूर्व प्रत्याशी राकेश चौधरी और बगावती तेवरों वाले विपिन नैहरिया की गैरमौजूदगी में प्रदेश भाजपा अध्यक्ष डा. राजीव बिंदल ने गुरुवार को धर्मशाला के जोरावर स्टेडियम में सीएम सुखविंदर सिंह सुक्खू पर हमला किया। उन्होंने कहा कि सुक्खू ऐसे पहले मुख्यमंत्री हैं, जो अपने विधायकों को साथ लेकर नहीं चल सके। डेढ़ साल में ही 43 विधायकों की संख्या 34 रह गई। जनता के चुने हुए विधायकों के हकों को छीनने का प्रयास किया गया। डा. बिंदल ने कहा कि झूठी गांरटियों के नाम पर सत्ता में आई इस सरकार का समय अब खत्म हो चुका है। हालांकि विश£ेषक मान रहे हैं कि किशन कपूर, राकेश चौधरी और विपिन नैहरिया की नाराजगी उपचुनाव में भाजपा पर भारी सकती है। बेशक सुधीर शर्मा के स्वागत के बहाने हाई प्रोफाइल ड्रामा जरूर हुआ, पर ग्राउंड हकीकत बिलकुल अलग है। धर्मशाला में भाजपा के पास कई महत्त्वाकांक्षी चेहरे हैं, जो वर्षों से पार्टी की सेवा इसलिए नहीं कर रहे हैं कि कांग्रेस से आए नेता भी उन्हें जितवाने होंगे।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App