‘मिस हिमाचल 2024’ का सेमीफाइनल कल से, नादौन में प्रदेश भर की चुनिंदा युवतियां ठोंकेंगी दावा

By: Mar 20th, 2024 12:06 am

नादौन में ‘दिव्य हिमाचल’ मीडिया गु्रप के मेगा इवेंट के लिए प्रदेश भर की चुनिंदा युवतियां ठोंकेंगी दावा

मंगलेश कुमार — हमीरपुर

‘दिव्य हिमाचल’ मीडिया गु्रप के मेगा इवेंट ‘मिस हिमाचल-2024’ का सेमीफाइनल 21 और 22 मार्च को हमीरपुर जिला के नादौन में आयोजित किया जाएगा। मिस हिमाचल की विजेता प्रतिभागी को इनाम स्वरूप रेनॉल्ट क्विड कार दी जाएगी। सेमीफाइनल राउंड में प्रतिभागियों के हुनर को जजमेंट पैनल द्वारा परखा जाएगा। नादौन का शानदार राजिंद्रा पैलेश ‘मिस हिमाचल’ के सेमीफाइनल के लिए तैयार है। सेमीफाइनल राउंड के उपरांत फाइनल के लिए लड़कियों का चयन किया जाएगा। बता दें कि ‘मिस हिमाचल’ के मुख्य प्रायोजक अरनी यूनिवर्सिटी और को पावर्ड वाई रेनॉल्ट हैं। गौरतलब है कि पहले दिन 21 मार्च को धर्मशाला, सोलन, नाहन, ऊना और चंडीगढ़ की सिलेक्ट लड़कियों का सेमीफाइनल करवाया जाएगा। दूसरे दिन 22 मार्च को पालमपुर, शिमला, मंडी, हमीरपुर और इंदौरा की लड़कियां फाइनल के लिए दावा ठोंकेंगी।

सेमीफाइनल के लिए लड़कियों के लिए डे्रस कोड भी रहेगा। इसमें प्रतिभागी लड़कियों को ब्लैक कॉकटैल डे्रस एंड स्टीलईटो में ऑडिशन देना होगा। सेमीफाइनल में कई राउंड चयनित लड़कियों के बीच में करवाए जाएंगे, जिसमें कैटवॉक, सवाल-जवाब राउंड व टेलेंट राउंड भी करवाए जाएंगे। प्रतिभागियों को सेमीफाइनल में भाग लेने के लिए सुबह नौ बजे पहुंचना होगा। प्रतिभागियों को आईडी प्रूफ भी साथ लाना अनिवार्य रहेगा। गू्रमिंग सेशन में लड़कियों को सब-टाइटल भी दिए जाएंगे। ग्रैंड फिनाले में विजेता प्रतिभागियों के साथ टॉप 20 फाइनलिस्ट पर भी तोहफों की बरसात होगी। (एचडीएम)

विजेता को मिलेगी रेनॉल्ट क्विड कार

सेमीफाइनल से चुनी टॉप-20 फाइनलिस्ट को मिस हिमाचल का ताज अपने नाम करने का मौका मिलेगा और विजेता रेनॉल्ट क्विड कार ईनाम के तौर पर जीत सकेगी।

‘मिस हिमाचल’ के लिए गोल्डन ऑडिशन

मिस हिमाचल 2024’ ऑडिशन से वंचित रह गई लड़कियों की ओर से बार-बार ऑडिशन की डिमांड की जा रही है। इसके चलते मिस हिमाचल के गोल्डन ऑडिशन सेमीफाइनल के दौरान 21 व 22 मार्च नादौन के राजिंद्रा पैलेस गगाल में करवाए जाएंगे। गोल्डन ऑडिशन में वंचित रह गई लड़कियां इसमें भाग ले सकती हैं।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App