चांदनियां राता रा नजारा चमको ऊंची-नीची धारा

By: Mar 22nd, 2024 12:56 am

जुखाला कालेज में आयोजित हुआ वार्षिक पारितोषिक वितरण समारोह, शैक्षणिक, सांस्कृतिक, खेलकूद व अन्य गतिविधियों में े मेधावी विद्यार्थियों को किया पुरस्कृत

स्टाफ रिपोर्टर-जुखाला
राजकीय महाविद्यालय जुखाला में वार्षिक पारितोषिक वितरण समारोह का आयोजन किया गया, जिसमें मुख्य अतिथि के रूप में डॉ. श्यामलाल कौशल परीक्षा नियंत्रक हिमाचल प्रदेश विश्वविद्यालय, शिमला ने शिरकत की। इस अवसर पर कार्यक्रम का शुभारंभ द्वीप प्रज्वलित कर सरस्वती वंदना के साथ प्रारंभ हुआ। महाविद्यालय प्राचार्य डॉ. ध्रुव पाल ने मुख्य अतिथि का स्वागत अभिनंदन किया व वार्षिक प्रतिवेदन प्रस्तुत कर वर्ष भर की गतिविधियों की जानकारी दी। इस मौके पर महाविद्यालय के छात्र-छात्राओं ने रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किए, जिसमें सुदीक्षा ने बेडियां रे ठेकेदार आया वारा जो, अभय ने चांदनीयां राता रा नजारा चमको ऊंची नीची धारा, बिलासपुरी गिद्दा, कृतिका शर्मा ने कल चौदवीं की रात थी, डा. कश्मीर सिंह ने तुझे क्या खबर मेरे सफर गीतों ने समां बांधा। मुख्य अतिथि ने शैक्षणिक, सांस्कृतिक, खेलकूद व अन्य गतिविधियों में अव्वल स्थान पर रहने वाले मेधावी विद्यार्थियों को पुरस्कृत किया।

इस अवसर पर अपने वक्तव्य में उन्होंने विद्यार्थियों के लिए जीवन में कड़ी मेहनत करके मनचाहे लक्ष्य को प्राप्त करने के लिए प्रोत्साहित किया और जीवन में अनुशासन में रहकर शिक्षा ग्रहण करने की नसीहत दी। साथ उन्होंने गुरुजनों का सम्मान करने और नशे से दूर रहने के लिए नसीहत दी और जीवन में आगे बढ़ाने के लिए अपने विद्यार्थी जीवन के अनुभवों को विद्यार्थियों के साथ सांझा किया। अंत में वरिष्ठ प्रो. सुदामा राम द्वारा मुख्य अतिथि का धन्यवाद किया गया। कार्यक्रम के दौरान मंच का संचालन प्रो. डिंपल चौहान और डॉ. राजेश ठाकुर द्वारा किया गया। इस अवसर पर महाविद्यालय का समस्त शिक्षक और गैर शिक्षक वर्ग उपस्थित रहा। शिक्षक अभिभावक संघ के उपाध्यक्ष जीतराम, सदस्य पावना व अन्य विशिष्ट महानुभाव आदि मौजूद रहे।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App