‘मिस हिमाचल-2024’ के खिताब को कसरत तेज, मेगा इवेंट के दूसरे सेमीफाइनल में जमकर धमाल

By: Mar 22nd, 2024 9:28 pm

नादौन के राजेंद्रा पैलेस में ‘दिव्य हिमाचल मीडिया ग्रुप’ के मेगा इवेंट के दूसरे सेमीफाइनल में जमकर धमाल

कार्यालय संवाददाता— नादौन

‘दिव्य हिमाचल मीडिया ग्रुप’ के मेगा इवेंट मिस हिमाचल-2024’ के दूसरे सेमीफाइनल में मीडिया ग्रुप के मंच पर युवतियों में जबरदस्त उत्साह देखने को मिला। ‘मिस हिमाचल’ का दूसरा सेमीफाइनल नादौन के राजेंद्रा पैलेस में हुआ। युवतियां ‘मिस हिमाचल’ के ताज पर कब्जा करने के लिए खूब उत्साहित दिखीं। बता दें कि सेमीफाइनल से बेहरतरीन 20 प्रतिभागियों को फाइनल का टिकट मिलेगा। नादौन के राजेंद्र पैलेस में हुए सेमीफाइनल के दूसरे दिन पालमपुर, शिमला, मंडी, हमीरपुर और इंदौरा से ऑडिशन में चुनी हुई प्रतिभागी युवतियां फाइनल का टिकट कटवाने पहुंची। शुक्रवार को कार्यक्रम की मुख्यातिथि अंतरिक्ष मॉल की एमडी पूजा ढटवालिया रहीं। वहीं, विशेष अतिथि के रूप में ‘मिसेज हिमाचल-2017’ की विजेता चंचल कानगो मौजूद रहीं। उन्होंने कहा कि इस मंच से हिमाचल की कई लड़कियां वर्तमान समय में मॉडलिंग की दुनिया में अपना नाम कमा रही हैं। ऐसे में लड़कियां जो भी सपना देखे उसे पूरा करने के लिए दिन-रात मेहनत करें।

सफलता प्राप्त करने का एकमात्र जरिया सिर्फ मेहनत होता है। सेमीफाइनल के दूसरे दिन ऑडिशन में चयनित लड़कियों को कैटवॉक, सवाल-जवाब सहित टेलेंट राउंड से होकर गुजरना पड़ा। बता दें कि ‘दिव्य हिमाचल’ के मेगा इवेंट ‘मिस हिमाचल-2024’ के मुख्य प्रायोजक अरनी यूनिवर्सिटी और को पावर्ड बाय डाबर अमला हेयर ऑयल व पावर्ड बाय रेनॉल्ट हैं। ‘मिस हिमाचल’ की विजेता प्रतिभागी को मेगा प्राइज में रेनॉल्टो क्विड कार दी जाएगी। शुक्रवार को ‘दिव्य हिमाचल’ के मेगा इवेंट ‘मिस हिमाचल’ के सेमीफाइनल में प्रदेश भर से ऑडिशन से चुनकर आईं लड़कियों में ग्रैंड फिनाले में जगह पक्की करने के लिए प्रतिस्पर्धात्मक जज्बा देखने को मिला। कार्यक्रम में निर्णायक मंडल में ‘मिस हिमाचल-2016’ आरुषा शर्मा और ‘मिस हिमाचल’ गू्रमर पलक शर्मा व अंकिता डोगरा ने लड़कियों के हुनर को बारीकि से परखा। कार्यक्रम में बतौर मुख्यातिथि पहुंची अंतरिक्ष मॉल की एमडी पूजा ढटवालिया तथा विशेष अतिथि और प्रोयोजकों को ‘दिव्य हिमाचल’ की टीम ने शॉल व मोमेंटो देकर सम्मानित किया।

‘मिस हिमाचल’ जैसा मंच मिलना ही बड़ी बात

कार्यक्रम में बतौर मुख्यातिथि पहुंचीं अंतरिक्ष मॉल की एमडी पूजा ढटवालिया ने कहा कि इस तरह के मंच मिलना ही बड़ी बात होती है। उन्होंने सेमीफाइनल में पहुंची प्रतिभागियों का उत्सावर्धन करते हुए कहा कि सभी में अलग-अलग तरह का हुनर होता है। कुछ प्रतिभागी फाइनल में पहुंचेंगे, लेकिन जो नहीं पहुंच पाएंगी, उन्हें निराश होने की आवश्यकता नहीं है। मंच पर परफॉर्म करना ही बड़ी बात होती है। उन्होंने प्रतिभागियों को बेहतर भविष्य के लिए शुभकामनाएं दीं तथा मीडिया गु्रप का भी आभार जताया।

‘मिस हिमाचल’ सेमीफाइनलिस्ट के हस्ताक्षर से मतदान अभियान शुरू

नादौन। लोकसभा चुनाव में शत-प्रतिशत मतदान सुनिश्चित करने के लिए मतदाता जागरुकता पर विशेष कार्यक्रम का आयोजन किया गया। राजेंद्रा पैलेस से इसकी शुरुआत की गई। दिव्य हिमाचल’ के मेगा इवेंट ‘मिस हिमाचल-2024’ के सेमीफाइनल में पहुंची एसडीएम नादौन अपराजिता चंदेल ने प्रतिभागियों के हस्ताक्षर करवाकर अभियान की शुरूआत की गई। एसडीएम नादौन अपराजिता चंदेल ने युवतियों को संबोधित करते हुए लोकसभा चुनाव में भागीदारी सुनिश्चित करने के लिए कहा। उन्होंने कहा कि जिन युवाओं ने अभी तक अपने वोटर कार्ड नहीं बनवाए हैं, वे अपने कार्ड बनवाना सुनिश्चित करें। लोकसभा चुनाव में नादौन उपमंडल के लोग शत-प्रतिशत मतदान करें, इसके लिए जागरूकता अभियान चलाया जा रहा है।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App