कई SUV की छुट्टी कर देगी महिंद्रा XUV 3XO, माइलेज 20 प्लस

By: Apr 29th, 2024 12:42 pm

नई दिल्ली। एसयूवी के बाजार में महिंद्रा लगातार जलवे बिखेर रहा है। इसी कड़ी में महिंद्रा की एक और नई एसयूवी आ रही है, जो कई दूसरी एसयूवी को टक्कर देने वाली है। महिंद्रा आज शाम तक इस एसयूवी को लांच करने वाला है, तो आइए जानते हैं महिंद्रा की नई एसयूवी के बारे में…

स्पोर्टी लुक


महिंद्रा की नई गाड़ी का नमा महिंद्रा XUV 3XO है, जिसे पूरी तरह से स्पोर्टी लुक दिया गया है। इसका फ्रंट फेस काफी आकर्षित करने वाला है। इसमें नए डिजाइन का ड्रापडाउन LED डे टाइम रनिंग लाइट्स, नया ग्रिल सेक्शन और नया हैडलैंप शामिल है। इसके पिछले हिस्से को भी नए रूप में उतारा गया है। इसमें C शेप एलईडी टेल लैंप दिया गया है। इंटीरियर की बात करें, तो इसका डैशबोर्ड भी बेहद प्यारा रहने वाला है। बड़ी बात यह है कि इसमें रिमोट क्लाइमेट फीचर भी दिया जा रहा है। यानी आप अपने फोन से ही कार के कैबिन का टेंपरेचर कंट्रोल कर सकेंगे।

आसमान का सुंदर नजारा
XUV 3XO ओ में कंपैक्ट एसयूवी सेग्मेंट में सबसे बड़ा सनरूफ दिया जा रहा है, जो कार में बैठे लोगों को आसमान के सुंदर नजारे से रू-ब-रू करवाएगा।

माइलेज और कीमत
XUV 3XO  में 20.1 किलोमीटर प्रति लीटर की एवरेज मिलेगी, जो कि कार के शौकीनों के लिए एक बेहतरीन विकल्प है। कीमत की बात करें तो इस एसयूवी की शुरूआती कीमत नौ लाख रुपए से शुरू हो सकती है। हालांकि यह कंपनी पर डिपेंड करता है कि कार की कीमत कितनी रखी जाएगी।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App