सुरजेवाला की हेमा मालिनी पर टिप्पणी पर विवाद

By: Apr 4th, 2024 5:50 pm

चंडीगढ़। कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला की भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) नेता, सांसद और फिल्म अभिनेत्री हेमा मालिनी पर एक कथित स्त्री विरोधी टिप्पणी को लेकर विवाद छिड़ गया है। भाजपा आईटी प्रकोष्ठ प्रमुख अमित मालवीय के बुधवार को एक्स पर इस कथित आपत्तिजनक टिप्पणी वाला वीडियो पोस्ट किया था। हरियाणा महिला आयोग ने गुरुवार को श्री सुरजेवाला को नोटिस भेजकर नौ अप्रैल को पेश होने और जवाब देने को कहा है।

इस बीच सुरजेवाला ने गुरुवार को एक्स पर आरोप लगाया कि भाजपा के आईटी प्रकोष्ठ ने क्लिप्ड वीडियो (काटकर) लगाया है और कहा कि पूरा वीडियो देखेंगे तो पता चलेगा कि उन्होंने कहा है, “ हम तो हेमा मालिनी जी का भी बहुत सम्मान करते हैं। क्योंकि वह धर्मेंद्र जी से ब्याह रखी हैं, बहू हैं हमारी।” इसी के साथ श्री सुरजेवाला ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के कुछ स्त्री विरोधी बयानों के बारे में सवाल उठाए हैं। उन्होंने सफाई दी है कि उनके बयान का आशय केवल इतना था कि सार्वजनिक जीवन में सभी की जनता के प्रति जवाबदेही तय होनी चाहिए।

उन्होंने यह भी कहा कि न तो उनकी मंशा हेमामालिनी के अपमान की थी और न ही किसी को आहत करने की। उन्होंने आरोप लगाया कि चूंकि भाजपा खुद महिला-विरोधी है, इसीलिए वह हर कुछ महिला-विरोध के चश्मे से देखती-समझती है, और अपनी सहूलियत के अनुसार झूठ फैलाती है।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App