Dish TV ने लांच की स्मार्ट प्लस सेवा

By: Apr 29th, 2024 3:40 pm

नई दिल्ली। डिश टीवी ने भारत में मनोरंजन अनुभव को पुन: परिभाषित करने के लिए आज डिश टीवी स्मार्ट प्लस लांच करने की घोषणा की जिसमें टीवी चैनलों के साथ ही ओटीटी प्लेटफॉर्म भी एक ही मंच पर उपलब्ध होंगे। कंपनी के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) मनोज डोभाल और अभिनेत्री शेफाली शाह ने आज यहां संवाददाता सम्मेलन में इसको लांच किया। इस मौके पर मनोज डोभाल ने कहा कि डिश टीवी हमेशा से सबसे पहले पहल करता रहा है और अब टीवी चैनलों और ओटीटी दोनों कंटेंटों को एक साथ मंच पर लेकर आया है।

डिश टीवी स्मार्ट प्लस सर्विसेज पारिस्थितिकी तंत्र वॉचो-द ओटीटी सुपरऐप, सेट-टॉप बॉक्स सहित स्मार्ट उपकरणों और स्मार्ट एंड्रॉयड एसटीबी के माध्यम से किसी भी स्क्रीन पर, कहीं भी, कभी भी मनोरंजन के लिए उपलब्ध है। डिश टीवी इन उपकरणों में अपनी सेवाओं को सहजता से एकीकृत करने के लिए शीर्ष टीवी और मोबाइल मूल उपकरण निर्माताओं (ओईएम) के साथ भी सहयोग करेगा, जिससे सभी उपयोगकर्ता को भरपूर अनुभव मिलेगा।

उन्होंने कहा कि यह लांच इस इंडस्ट्री में एक नया उदाहरण स्थापित कर रहा है, जो ग्राहकों को किसी भी स्क्रीन पर, कहीं भी, बिना किसी अतिरिक्त लागत के टीवी और ओटीटी दोनों कॉन्टेंट तक अपनी पहुंच प्रदान करता है। यह सुविधा, लचीलापन और उन्नत मनोरंजन विकल्प को सुनिश्चित करती है, जिससे ग्राहकों के देखने के अनुभव को और भी सशक्त बनाया जा सकता है। डिश टीवी स्मार्ट प्लस सर्विसेज के साथ, सभी डिश टीवी और डी2एच ग्राहक, जिनमें नए और मौजूदा ग्राहक भी शामिल हैं, अपने चुने हुए टीवी सब्सक्रिप्शन पैक के साथ लोकप्रिय ओटीटी ऐप का आनंद भी ले सकते हैं।

मनोज डोभाल ने कहा, “अपनी स्थापना के बाद से, डिश टीवी ने मनोरंजन उपभोग परिदृश्य को बदल दिया है, लोगों को अपने पसंदीदा कॉन्टेंट का आनंद लेने के लिए कई नई चीजों को पेश किया गया। इस नए प्रस्ताव के साथ, हम व्यापक और सुलभ मनोरंजन अनुभवों के लिए एक नया मानक स्थापित करते हुए और भी बड़ा बदलाव लाने के लिए तैयार हैं। डिश टीवी स्मार्ट प्लस सर्विसेज का लांच सिर्फ एक प्रस्ताव से कहीं अधिक का प्रतिनिधित्व करता है। यह भारत में मनोरंजन की खपत को फिर से परिभाषित करने की दृष्टि का प्रतीक है, जो स्मार्ट और बड़ी होती जा रही है। विकल्पों से भरे इस बाजार में, ग्राहक अक्सर खुद को अभिभूत महसूस करते हैं।

उन्होंने कहा “हमारा लक्ष्य समग्र और संपूर्ण मनोरंजन समाधान पेश करके उनकी पसंद को सरल बनाना है। हमारा दृढ़ विश्वास है कि पारंपरिक टेलीविजन और ओटीटी प्लेटफॉर्म दोनों आज के युग में जरूरी हैं और हमारे प्रस्ताव के साथ, हमारा लक्ष्य उनके समान महत्व की पुष्टि करना है। डिश टीवी में ग्राहक संतुष्टि पर समझौता नहीं किया जा सकता है और हर निर्णय मूल्य और सुविधा प्रदान करने के आसपास केंद्रित होता है।”

इस अवसर पर अभिनेत्री शेफाली शाह ने कहा “ एक कलाकार के रूप में, मेरा हमेशा से यह मानना रहा है कि प्लेटफार्म से ज्यादा कॉन्टेंट की क्वालिटी मायने रखती है। चाहे वह बड़ी स्क्रीन हो, छोटी स्क्रीन हो, या स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म हो, अगर कहानी आकर्षक और किरदार अच्छे हैं, इसे अच्छा लिखा गया है, तो यहीं असली जादू होता है। मैं ग्राहकों को एकसाथ मिलने वाली सर्विस सेवा के बंडल को देख उत्साहित हूं, यह एक फिल्म का टिकट पाने जैसा है जहाँ, पर्दे के पीछे की सभी सुविधाओं, निर्देशक की टिप्पणियों और एडिट किए गए दृश्यों तक पहुंचने का अनुभव नामो एकसाथ मिल रहा हो और डिश टीवी द्वारा लॉन्च किए गए डिश टीवी स्मार्ट प्लस सर्विसेज के जरिए, किसी भी समय और किसी भी वक्त दर्शक इस सुविधा का लाभ ले सकते हैं।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App