भीम टिल्ला दंगल में जोरदार मुकाबले, हिमाचल के सोनू ने चैलेंज पर हराया दिल्ली का नामी पहलवान

By: Apr 12th, 2024 8:23 pm

गगल : चीफ गेस्ट चौधरी हरभजन सिंह (बाएं से प्रथम)को सम्मानित करते आयोजक

बड़ी माली में 25 मिनट की फाइट के बाद पुष्पिंद्र नीरज ने खेला ड्रा, छोटी माली में डेरा बाबा नानक के मेजर ने दिल्ली के आशीष को दी मात

चीफ गेस्ट चौधरी हरभजन सिंह ने सराहे मेला कमेटी के प्रयास

नगर संवाददाता, गगल

कांगड़ा जिला मुख्यालय धर्मशाला से आठ किलोमीटर दूर पर्यटक स्थल भीम टिल्ला के निकट शुक्रवार को महादंगल बेहद रोचक रहा। दंगल में बड़ी माली ड्रा रही। इसमें हरियाणा के नीरज और पंजाब के पुष्पिंद्र ने 25 मिनट की फाइट के बाद ड्रा खेला। दोनो पहलवानों में जोरदार मुकाबला हुआ।

दूसरी माली में पंजाब से डेरा बाबा नानक के मेजर पहलवान ने दिल्ली के आशीष को हरा दिया। चैलेंज पर हुई फाइट में हिमाचल के धांसू पहलवान सोनू ने दिल्ली के रवि को परास्त करके हिमाचल का मान रख लिया। इसके अलावा चैलेंज पर दर्जनों मुकाबले हुए। मेले में चीफ गेस्ट ब्लाक कांग्रेस धर्मशाला के अध्यक्ष व वरिष्ठ कांग्रेस नेता चौधरी हरभजन सिंह रहे।

 

मेले में पहलवानों को लाखों रुपए के इनाम बांटे गए। इस दौरान मेला कमेटी मेला कमेटी के अध्यक्ष कुलदीप मेहरा, सदस्यों राजेंद्र सिंह, मलकीत सिंह, राकेश कुमार सुन्नू, रमनीश पाधा, जोगिंद्र, अमर सिंह,विकास सैणी, एसके प्रिंटर आदि ने बेहतर व्यव्स्था की। दर्शकों के बैठने और अनुशासन बनाए रखने में मेला कमेटी ने कड़ी मेहनत की। चीफ गेस्ट चौधरी हरभजन सिंह ने इसके लिए मेला कमेटी की सराहना की तथा आयोजन को सफल बनाने के लिए क्षेत्र के हजारों ग्रामीणों का आभार जताया।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App