मैं आतंकवादी नहीं, अपनों के बीच शीशे की दीवार

By: Apr 16th, 2024 2:29 pm

नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी (आप) ने मंगलवार को कहा कि दिल्लीवालों के चहेते मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के साथ जेल में आतंकवादियों जैसा व्यवहार किया जा रहा है और इससे आहत होकर उन्होंने देश की जनता के नाम संदेश भेजकर कहा कि वह आतंकवादी नहीं हैं। आप के वरिष्ठ नेता एवं राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने आज यहां संवाददाताओं से कहा कि श्री केजरीवाल ने दिल्ली और देश की जनता के लिए बेटे और भाई की तरह काम किया।

उन्होंने जनता के लिए संदेश भेजा है कि ‘मेरा नाम अरविंद केजरीवाल है और मैं आतंकवादी नहीं हूं। उन्होंने जेल में अरविंद केजरीवाल के साथ आतंकवादियों जैसा व्यवहार किए जाने का आरोप लगाया और कहा कि प्रधानमंत्री दुर्भावना और नफरत में इतना आगे निकल चुके हैं कि मुख्यमंत्री से उनके परिवार तथा उनकी पत्नी की मुलाकात बीच में शीशे की दीवार खड़ी करके करा रहे हैं। आप नेता ने कहा कि पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान को जेड श्रेणी की सुरक्षा प्राप्त है। इसके बाद भी भगवंत मान की जेल में श्री केजरीवाल से मुलाकात बीच में शीशे की दीवार खड़ी करके कराते हैं। भाजपा और प्रधानमंत्री ने इस कार्रवाई से जाहिर कर दिया है कि उनके मन में श्री केजरीवाल के प्रति पूरी तरह से नफरत, दुर्भावना और बदले की भावना भरी हुई है।

श्री सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री अपने ही देश में एक निर्वाचित मुख्यमंत्री के साथ आतंकवादियों की तरह व्यवहार कर रहे हैं। प्रधानमंत्री का दिमाग अरविंद केजरीवाल की 24 घंटे सीसीटीवी की निगरानी और प्रताडि़त करने और उनका मनोबल तोडऩे की योजना पर काम कर रहा है। श्री केजरीवाल और उनके परिवार के साथ-साथ पार्टी के नेताओं को अपमानित कर उनके मनोबल को तोडऩे का प्रयास किया जा रहा है। प्रधानमंत्री को बता दें कि ये अरविंद केजरीवाल हैं। आप इनको तोडऩे की कोशिश करेंगे तो श्री केजरीवाल और मजबूत होकर आपसे लड़ाई लडऩे का काम करेंगे।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App